in ,

फ़िरोज़ ख़ान का एक एयर होस्टेस के साथ लव अफेयर की पूरी कहानी, अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया था…

फिरोज खान जितने पॉवरफुल रोल हिंदी फिल्मो में करते थे, वैसी ही जिंदगी वो असल जिंदगी में भी जीते थे। फिरोज खान जितना अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में रहते थे, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में बने  रहते थे। आये दिन उनके अफेयर के किस्से अख़बार में दिखाई देते थे।

लेकिन फ़राज़ खान का एक अफेयर ऐसा भी था, जिसने खूब लाइम लाइट बटोरी। यह लव अफेयर उनका एक एयर होस्टेस जिनका नाम ज्योतिका धनराजगीर के साथ था। यह अफेयर इसलिए ज्यादा चर्चा में था, क्योंकि फिरोज खान पहले से शादी शुदा था। परन्तु ज्योतिका को देखते ही अपना दिल ज्योतिका को दे बैठे थे।

जब फिरोज और ज्योतिका के लव अफेयर की बात अपनी पत्नी सुंदरी खान को पता चली, तब उन्होंने फिरोज खान को तलाक देने का फैसला कर लिया था। लेकिन फिरोज खान ने धीरे धीरे ज्योतिका के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया था।

ज्योतिका और फिरोज 10 वर्ष तक एक ही घर में रहते थे, लेकिन जब भी फिरोज के साथ ज्योतिका शादी की बात करती। फिरोज उस बात को अनदेखा कर देते। धीरे धीरे ज्योतिका को लगने लगा था, अब फिरोज खान उनसे शादी नहीं करेंगे और उनका बस इस्तेमाल कर रहे है। बाद में यह दोनों भी अलग हो गए थे।

इसके बाद फिरोज खान ने एक इंटरव्यू में बताया की वह किसी ज्योतिका धनराजगीर को नहीं जानते। ज्योतिका से अलग होने के बाद फिरोज खान वापिस अपनी पत्नी सुंदरी खान के पास आ गए। और इस तरह ज्योतिका और फिरोज खान के अफेयर की कहानी समाप्त हो जाती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *