in

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का रिलीज़ से पहले ही करणी सेना और गुर्जर सेना ने किया विरोध

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा। इस फिल्म के टाइटल को लेकर करणी सेना ने नाराजगी जताई है। और फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है।

वही दूसरी ओर गुजर सेना जो हिन्दू राजा पृथ्वीराज को राजपूत मनाने से मना कर रही है। उन्होंने कहा की जब तक पृथ्वीराज को एक गुर्जर राजा के रूप में नहीं दिखायेगे वो इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे। अक्षय कुमार की इस फिल्म के रिलीज़ होने मे केवल 2 हफ्ते का ही समय रहा।

इस फिल्म का शुरू से ही किसी ना किसी रूप में विरोध हो रहा है। करणी सेना इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी नाराज है। उनका कहना है कि फिल्म के टाइटल मे पृथ्वीराज के आगे सम्राट लगाना जरूरी है।

करणी सेना के एक मैम्बर का कहना है कि उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के सीईओ से मुलाकात की है जिसके बाद उन्होंने फिल्म के टाइटल मे बदलाव करने का वादा किया है।सुरजीत सिंह जो इस सेना के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि इस मुलाक़ात के बाद वो करणी सेना की मांग को पूरा करने का वादा किया था।

सुरजीत सिंह ने साफ – साफ कहा है कि अगर इस फिल्म के टाइटल मे बदलाव नही किया गया तो यह फिल्म राजस्थान मे रिलीज़ नहीं होगी। करणी सेना ने राजस्थान में इस फिल्म का प्रचार प्रसार करने वाले सिनेमाघरों को चेतावनी दे दी हैं।
वही फिल्म पृथ्वीराज का विरोध कर रहे अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के निर्देशक ने इस बात का दावा किया हैं।

उन्होंने पिछले साल इस फिल्म के निर्माता से मुलाकात की थी। और फिल्म में पृथ्वीराज को गुर्जर होने के पक्ष में कुछ सबूत भी पेश किये गये थे। फिल्म निर्माता ने वादा किया था कि इस फिल्म मे ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया जायेंगा जो किसी समुदाय का विरोध करता हो।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.