in

शादी शुदा होने के बाद भी इन अभिनेता ने चलाया दूसरा लव अफेयर, पत्नियों को दिया धोखा

बॉलीवुड का यह भी एक कड़वा सच है कि बॉलीवुड में कई एक्टर ऐसे हैं जो शादीशुदा होने के बाद भी किसी दूसरे एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठते हैं। लेकिन जब इस बात की खबर उनके घर वाली को होती है तब अपना घर बचाने के लिए माफी मांगते फिरते हैं। बॉलीवुड मैं लव अफेयर्स होना अब एक आम सी बात हो चुकी है। तो आज के आर्टिकल में हम उन्हीं बॉलीवुड एक्टर्स की बात करेंगे जिन्होंने शादीशुदा होने के बाजजूद भी चक्कर चलाया। यकीन मानो ये लिस्ट आपको हैरान करके रख देगी।

अमिताभ बच्चन– अमिताभ बच्चन आज के टाइम में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। यह अपनी सदी के महान हीरो रह चुके हैं। जब अमिताभ बच्चन जया भादुड़ी से शादी करने वाले थे। तब इनका नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा के साथ खूब जोड़ा जाता था। भाई शादी होने के बाद भी अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सुनने में आता था लेकिन बाद में यह सब कुछ खत्म हो गया।

आदित्य पंचोली- आदित्य पंचोली को हिंदी सिनेमा जगत में लगभग हर कोई जानता है। लेकिन इनके शादीशुदा होने के बावजूद भी इन्होंने अपना दिल कंगना राणावत को दे दिया था। जिसके बाद आदित्य पंचोली के इनकी पत्नी जरीना वहाब सैन के रिश्ते खराब होने की भी खबर आई थी लेकिन बाद में उनकी पत्नी ने इन्हें माफ कर दिया और सब कुछ ठीक हो गया।

अक्षय कुमार- इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम देखकर आप सब हैरान जरूर होंगे। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद और ट्विंकल के साथ इतनी अच्छी जिंदगी जीते हुए इन्होंने अपना दिल एक बार प्रियंका को दे दिया था। लेकिन जब ट्विंकल ने उन्हें समझाया तो बात आगे नहीं बढ़ी और यही सब कुछ खत्म हो गया।

अजय देवगन- अजय देवगन और काजोल का जीवन बहुत ही अच्छा चल रहा है। लेकिन एक बार जब अजय देवगन वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई की शूटिंग कर रहे थे तब कंगना से इनकी नजदीकियां बढ़ने की खबर सामने आई थी। और सूत्रों के हवाले से खबर यह है कि इसके बाद अजय देवगन ने काजोल से माफी मांगी थी और सब कुछ ठीक हो गया था।

राज कपूर- महान अभिनेता राज कपूर भी एक बार नरगिस को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद उनकी बीवी कृष्णा उनसे बहुत ज्यादा नाराज हुई थी। लेकिन अंततः सब कुछ अच्छा हो गया।

शत्रुघ्न सिन्हा- शत्रुघ्न सिन्हा भी हमारी इस लिस्ट में शामिल है। शत्रुघ्न सिन्हा और विनय भाई की खबरें तो आप सबने सुनी होंगी। सूत्रों से खबर है कि इनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने उन्हें कई बार साथ में पकड़ा लेकिन बात कभी हद से आगे नहीं बढ़ी।

शाहरुख खान- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का दिल भी एक बार प्रियंका पर फिसल गया था। लेकिन जब शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी को समझाया तो गौरी ने उन्हें माफ कर दिया और बात नहीं खत्म हो गई।

गोविंदा- बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर गोविंदा का नाम रानी मुखर्जी के साथ काफी लंबे समय तक जुड़ा था। लेकिन आगे जाकर इन दोनों के रास्ते अलग देखने को मिले । जिसके बाद गोविंदा की बचपन की दोस्त सुनीता ने उन्हें स्वीकार किया।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.