in

अपने पिता की जिद के कारण एकता कपूर नहीं कर पाई आजतक शादी, बनना पड़ा बिना शादी के ही मां

एकता कपूर हिंदी सिनेमा जगत की बहुत बड़ी फिल्म निर्माता में से एक है। आज के समय में उन्होंने अपने आप को इस काबिल बनाया है कि वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एकता कपूर ने बॉलीवुड में एक नहीं बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है । अगर आपको नहीं पता कि एकता कपूर कौन है तो आपको बता दें कि एकता कपूर हिंदी सिनेमा जगत की फिल्म निर्माता है। रखा हुआ है जितेंद्र जो कि अपने समय के बहुत बड़े सुपरस्टार में से एक थे उनकी सुपुत्री भी है। वहीं एकता कपूर और जितेंद्र को लेकर एक बात सामने आई है कि जिससे पता चलता है कि एकता कपूर ने आज तक शादी क्यों नहीं की।

एकता कपूर इस साल 42 साल की हो चुकी है ।लेकिन उन्होंने अपने पिता की जिद के कारण आज तक शादी नहीं की ।और इसके अलावा उन्हें बिना शादी के ही मां बनना पड़ा। एकता कपूर ने अपनी जिंदगी में खूब नाम पैसा और शोहरत कमाई है। बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें ना जानता हो। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसर हाल ही में एक बात निकल कर सामने आई है कि इन्होंने अपने पिता की जिद के कारण के जितेंद्र के कारण आज तक शादी नहीं की। अपने पिता की जिद इतनी भारी पड़ी कभी शादी नहीं कर पाई ।और उनको बिना शादी के ही मां बनना पड़ा। आगे आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की कौन सी जिद थी जिसके कारण एकता कपूर अभी तक शादी नहीं कर पाए।

जितेंद्र अपने समय के बहुत बड़े सुपरस्टार में से एक थे। उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। एक टाइम ऐसा था जब सब उनके दीवाने थे। लेकिन हाल ही में फिर से जितेंद्र सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। जितेंद्र एकता को लेकर एक बात सामने आ रही है इसमें यह कहा जा रहा है कि जितेंद्र ने कोई ऐसी शर्त रखी थी जिसके कारण एकता कपूर आज तक शादी नहीं कर पाई और बिना शादी के ही वह मां बन चुकी है। तो इसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे कि क्यों एकता कपूर कि जिंदगी बिना शादी के रह गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ ऐसा था कि एकता कपूर को जितेंद्र ने कहा था ।कि मैं तुझ काम शुरु करने के लिए तब ही पैसे तब दे सकता हु जब तू शादी नही करेगी और अगर शादी करनी है तो मैं तुझे पैसे नही दे सकता। इसके बाद एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र की बात मानी और पैसे ले लिए।आपको पता ही होगा की आज के समय मे पूरे बॉलीवुड में एकता कपूर का इतना बड़ा नाम हो चुका है। कि उन्हें खुद के नाम से जाना जाता है कि ना कि जितेंद्र के नाम से।इसके बाद बात एकता कपूर के बच्चे की तो उसे एकता कपूर ने वैज्ञानिक तरीके से जन्म दिया है ।जैसे हालहि में प्रियंका चोपड़ा ने किया है।यही कारण है कि एकता कपूर को बिना शादी करें ही इस प्रकार माँ बनना पड़ा।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.