बच्चन परिवार का मुंबई में स्वागत हुआ एक दर्द नाक खबर से? देखिए वायरल न्यूज

0
549

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के प्रतिभा शाली अभिनेता है। और अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्य राय और अपनी बेटी आराध्या के साथ कॉन्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भाग लिया। और बच्चन परिवार कॉन्स फिल्म फेस्टिवल से मुम्बई आ गया हे। परंतु मुम्बई पहुंचते ही बच्चन परिवार को दर्द नाक ख़बर मिल गई। इस खबर से पूरा बच्चन परिवार परेशान हो गया। अभिषेक बच्चन ने इस दर्दनाक खबर के बारे में अपने सोशल मिडिया पर पोस्ट शेयर करी है।

अभिषेक बच्चन ने इस खबर के बारे में अपने सोशल मिडिया पर ये शेयर किया की कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुर वाला की मृत्यु हो गई है और ये अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के बहुत घनिष्ठ मित्र थे। अभिषेक ने अपनी सोशल मीडिया पर यह बताया कि अमिताभ बच्चन के लिए अकबर सूट सिला करते थे। अभिषेक बच्चन का पहला सूट भी अकबर ने सिला था। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि ’बेहद बुरी” खबर के साथ घर वापस आया हूं। मैं अकबर अंकल को अक्की अंकल के नाम से बुलाता था।

जितना मुझे पता है मेरे पिता के ज्यादा से ज्यादा कॉस्टयूम अकबर अंकल सिला करते थे। मेरी फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम कई बार अकबर अंकल बनाया करते थे। जहां तक मुझे याद है उन्होंने मेरा पहला सूट बड़े प्यार से सिला था। और वह सूट मैंने अभी भी संभाल कर रखा हुआ है। और मेरा पहला सूट मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर पर पहना था। अगर अकबर आपका सूट खुद काटते थे तो वो आपसे सच्चा प्यार करते थे। वह मुझसे हमेशा बोलते थे कि सूट काटना सिर्फ सिलाई करना नहीं है यह एक भावना के समान है

जब मैं तुम्हारे सूट को सिलता हूं तब उनकी सिलाई बड़े प्रेम से करता हूं जिसमें बहुत सारी दुआएं होती हैं। अभिषेक ने यह भी बताया कि वे दुनिया के सबसे अच्छे सूट सिला करते थे। अभिषेक ने अक्की अंकल को याद करते हुए कहा कि मैं आपके सूट पहनता रहूंगा। आपकी आत्मा को शांति मिले। अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर बहुत सारे अभिनेताओं ने अकबर को श्रद्धांजलि दी। और करण जौहर ने भी अभिषेक बच्चन की पोस्ट पे कमेंट कर के श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैं इन्हें याद करता रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here