in

फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान को पुलिस पकड़ कर ले गयी थी, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। शाहरुख ने अपने अभिनय और मेहनत से अपनी पहचान बनाई है। शाहरुख खान ने फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म काफी लोकप्रिय हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। इस में दिव्या भारती और ऋषि कपूर ने भी शाहरुख खान के साथ अभिनय किया।

इसके बाद शाहरुख खान ने लगातार एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं। शाहरुख ने ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शाहरुख़ खान ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी पहचान बनाई है। शाहरुख़ खान के विदेश में भी बहुत चाहने वाले है।

अभिनेता शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी शाहरुख खान का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। हर साल शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर दुबई में बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर लगाई जाती है। शाहरुख खान से जुड़े कई किस्से हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार जब शाहरुख खान को पुलिस के हवाले करना पड़ गया था।

कुछ दिन पहले शाहरुख खान ‘My Next Guest Needs No Introduction with David Letterman’ शो में गेस्ट थे। इस शो में शाहरुख ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे। एक दिलचस्प किस्सा शाहरुख़ खान ने बताया की उनके एक बार पुलिस पकड़ कर जेल ले गयी थी।

दरअसल यह बात कुछ साल पहले की है जब एक मैगज़ीन ने शाहरुख़ के खिलाफ गलत गलत बातें आर्टिकल में पब्लिश कर दी थी। यह सब शाहरुख़ खान को पसंद नहीं आया। और वो उनके ऑफिस में जाकर हंगामा मचा दिया। उस मैगज़ीन के मालिक ने शाहरुख़ खान के ऊपर पुलिस कंप्लेंट कर दी थी। इसके बाद शाहरुख़ खान अपनी फिल्म की शूटिंग पर चले गए। वहा आकर फिर उन्हें पुलिस अपने साथ ले गयी।

इसमें मज़ेदार बात यह है की शारुख खान को शुरू में लगा की यह पुलिस वाले उनके फैंस है। लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ की यह तो उन्हें गिरफ्तार करने आये है। उस दिन मेने पहली बार शाहरुख़ खान ने जेल को अंदर से देखा था। उन्हें अपना पूरा एक दिन जेल में गुजरना पड़ा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *