in

बिना शादी किये हनीमून के मजे ले रहे है Disha Patani और Tiger Shroff, इस बारे में Disha के पापा ने कहा…

कुछ दिन पहले ही यह खबर आयी थी की Disha Patani और Tiger Shroff के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। यह भी बताया जा रहा था की Jackie Shroff ने Disha Patani को Tiger Shroff से दूर रहने की हिदायत दे दी है। वैसे Tiger Shroff की माँ को Disha का यह बोल्ड अंदाज़ बिलकुल पसंद नहीं आता।

लेकिन अब Disha Patani के सोशल मीडिया अकाउंट से यह पता चलता है की अब Disha Patani ने Tiger Shroff और उनके घरवालों को मना ही लिया है। और इसी के कारण अब यह दोनों अपना सीक्रेट हनीमून को एन्जॉय कर रहे है। दरअसल Tiger Shroff और उनकी गर्लफ्रेंड Disha Patani इन दिनों मालदीव में अपना सीक्रेट हनीमून के मज़े ले रहे है।

 

कुछ दिनों पहले ही यह दोनों एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये थे, जहां से यह दोनों अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव जा रहे थे। यह बात तो सबको पता है कि लॉकडाउन के बीच में भी Disha Patani और Tiger Shroff की फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई है।

बॉलीवुड के एक्शन हीरो Tiger Shroff ने अपनी एक वीडियो भी शेयर की जिसमे Tiger Shroff बिना शर्ट के समुन्दर में जम्प लगाते हुए दिखाई देते है। इससे पहले Tiger Shroff ने पीले रंग के शॉर्ट्स में अपनी एक फोटो भी शेयर की थी जो उनके चाहने वालो को बहुत पसंद आयी थी।

 

Tiger Shroff और Disha Patani एक ही जगह पर अपनी अपनी फोटो लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स में शेयर कर रहे है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी एक साथ की कोई भी फोटो शेयर नहीं की। इन तस्वीरों में Disha Patani काफी खूबसूरत लग रही है।

इन सभी फोटो को देखकर तो यही लगता है की Tiger Shroff और Disha Patani के परिवार को इनके इस सीक्रेट हनीमून के बारे में तो सब कुछ पता है। लेकिन मीडिया की नज़रो से ये दोनों इस बात को छुपाये रखना चाहते है।

इसके अलावा फिल्म निर्माता और अभिनेता Farhan Akhtar और उनकी गर्लफ्रेंड सिंगर और मॉडल Shibani Dandekar भी मालदीव्स में अपना रोमांटिक समय बिता रहे है। Farhan Akhtar की गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar ने अपनी और Farhan Akhtar की बहुत सारी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

आपको इनके बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये, और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक पर जरूर शेयर करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *