in

पैसों की कमी है तो दिवाली की रात को करो यह एक उपाय, 10 दिन में फायदा होगा…

को’रोना महामा’री के चलते हम सभी के कारोबार में बहुत ज्यादा घाटा हो गया है। आज हम आपको एक बहुत ही अद्भुत और शक्तिशाली टोटका बताने वाले है। आने वाली दिवाली की रात में यह टोटका जरूर करें। अगर आपको पैसों की कमी या किसी भी प्रकार की परेशानी है। तो आप यह उपाय जरूर आजमा सकते है।

यह उपाय इतना शक्तिशाली है की इसका प्रणाम आप बहुत जल्द देखेंगे। इस टोटके का चमत्कारी प्रभाव होता है। अगर आप तंत्र मंत्र पर विश्वास करते है, जो कि अंधविश्वास की श्रेणी में नहीं आता है। अगर आप भगवान को मानते है तो इस दुनिया में शैतान भी है।

मंदिर मस्जिद या देवी देवता हो, यह सब हमारे विश्वास पर आधारित है। अगर आपको टोटका या उपाय में विश्वास है तभी आपको इसका फल दिखेगा। भारत में दिवाली की रात को बहुत सारे तंत्र मंत्र या बहुत सारे टोटका वगेरा किये जाते है। यह इसलिए होता है क्योंकि दिवाली की रात को इसका अचूक प्रभाव होता है।

टोटका किस प्रकार करना है ?

दिवाली की रात में आप नहा धोकर बिलकुल फ्रेश हो जाये। यह कार्य आपको सूर्यास्त के बाद करना है। आपको नहा धोकर साफ कपड़े पहनने है। दिवाली के दिन आप कोई भी अनैतिक कार्य नहीं करना है। इस कार्य को करने के लिए आपको कुछ वस्तुओं की आवश्यकता होगी, इसके लिए आप एक दिया (मिट्टी वाला) लेले और सरसो का तेल और लाल धागा जिसे हम रुई की बाती की तरह इस्तेमाल करेंगे।

इन सभी सामग्री को लेकर आपको एक पीपल के पेड़ के निचे जाना है। ऐसा माना जाता है की दिवाली की रात को पीपल के पेड़ में माँ लक्ष्मी निवास करती है। अगर आप माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते हो तो यह उपाय आपको जरूर करना चाहिए।

जब आप यह उपाय कर रहे हो तो आपको किसी से भी बात नहीं करनी है, अगर कोई आपको टोके तो आपको किसी को भी पलट कर जवाब न दे। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपको इसका फल देखने को नहीं मिलेगा।

अब आपको एक मंत्र का जाप करना है

यह मंत्र माँ लक्ष्मी को समर्पित है। नीचे लिखे हुए मंत्र को आपको जपना है।

ॐ महालक्ष्मै नमो नमः
ॐ विष्णु प्रियाय नमो नमः
ॐ धन प्रदाय नमो नमः
ॐ विश्व जनन्ये नमो नमः

यह मंत्र आपको सही सही उच्चारण करना है। मंत्र का उच्चारण करते वक्त आपको कोई परेशान ना करे। यह मंत्र आपको 11-12 उच्चारण करना है। उसके बाद सीधा अपने घर पर आ जाना है। इस समय आपको किसी को भी पलट कर जवाब नहीं देना है।

घर आ जाने के बाद आप अपने इष्ट देवता से अपनी सभी ईछाये बताये। घर आ जाने के बाद आप अपने हाथ पैर धोकर, अपने इष्ट देवता से अपनी सभी ईछाये बताये। दोस्तों यह उपाय बहुत ही प्रभावसाली है। इस उपाय को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि सभी इसका लाभ उठा पाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *