दीपिका पादुकोण का सच जो वह किसी से छुपा नहीं सकती…..

0
96

दीपिका पादुकोन बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियो में से एक है जिन्होंने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिर मनाई है दीपिका रणवीर सिंह से पहले कई लोगो से रिश्ता बना चुकी है।

रणवीर से पहले उनके कई अफेयर्स रहे है जिनमे से सबसे मशहूर अफेयर उनका किंगफ़िशर के मालिक विजय माल्या के बेटे से था। जिनके साथ उनका रिलेशनशिप कई साल चला दोनों को कई बार आईपीएल के क्रिकेट मैच में साथ बाहों में बाहे डाले देखा गया था।

अफवाह तोह ऐसी भी थी की दीपिका माल्या के बच्चे की माँ भी बनने वाली थी लेकिन सचाई क्या है किसी को नहीं पता
दीपिका का नाम और भी बहुत से लोगो से जोड़ा गया था। उनमे से एक है नवाब सैफ अली खान, बात उस समय की है जब सैफ दीपिका के साथ लव आज कल की शूटिंग कर रहे थे, दोनों काफी करीब आ गये थे तभी सैफ की पत्नी करीना ने सैफ को दूर रहने की नसीहत दी।क्रिकेट युवराज सिंह और दीपिका का नाम भी कई बार साथ लिया गया है युवराज तोह दीपिका से शादी के लिए भी तेयार थे लकिन किस्मत को कुछ और हि मंजूर था दोनों का कई महीनो के अफेयर के बाद ब्रेकअप हो गया।

दीपिका की शादी पिछले साल रणवीर सिंह से हो गई है और अब सभी अफवाहों पर रोक लग चुकी है दीपिका और रणवीर अब अपनी अगली फिल्म 83 में एक साथ दिखाई देंगे जिसमे रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का रोल कर रहे है और दीपिका उनकी पत्नी का रोल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here