in

इन 5 राशियों को धन रखने के लिए नई जगह तलाशनी होगी, इन पर होगी धन की बारिश…

सर्वज्ञे सर्व वरदे सर्व दुष्ट भयंकरी
सर्वदुख हरे देवी महालक्ष्मी नमोस्तुते।
सिद्धि बुद्धि प्रदे देवी भक्ति मुक्ति प्रदायनी
मंत्र मुर्ते सदा देवी महालक्ष्मी नमोस्तुते।।

आज, ये 5 भाग्यशाली राशियाँ हैं जिन पर श्री महालक्ष्मी की विशेष कृपा है।… वृषभ, मिथुन, तुला, वृश्चिक, कुंभ और मीन। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष: आज ग्रह आपको आक्रामक स्वभाव से दूर रहने की सलाह देते हैं। आज आप मानसिक रूप से थकावट महसूस करेंगे। फलों की पैदावार अधिक मेहनत से भी कम होगी। आप बच्चों की चिंता करेंगे। आप जितना अधिक व्यस्त रहेंगे, परिवार पर उतना कम ध्यान देंगे। हालाँकि सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। पेट में दर्द के कारण बेचैनी हो सकती है।

वृष: ग्रहों के आशीर्वाद से आप आज कोई भी काम दृढ़ इच्छाशक्ति और आत्मविश्वास के साथ करेंगे। उसमें आपको भी सफलता मिलेगी। पैतृक पक्ष आपको लाभ दे सकता है। अगर आप शिछक है तो आपके छात्रों को सीखने में रुचि होगी। सरकारी कामों में आपको आर्थिक सफलता मिल सकती है। बच्चों के लिए पूंजी जरूर निवेश करें।

मिथुन: ग्रहों का कहना है कि नई योजना शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। किसी के श्रम का फल सरकारी लाभ और उच्च अधिकारियों से पदोन्नति से लिया जा सकता है। भाई-बहनों और रिश्तेदारों और आसपास के लोगों से पुराने झगड़े निपट सकते हैं। वैचारिक परिवर्तन की संभावना अधिक है। हालाँकि, ग्रहों का कहना है कि आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

कर्क: ग्रह आज नेगेटिव विचार और बर्ताव न करने को बोल रहे है। शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आज निराशा और असंतोष की भावना मन में रहेगी। परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा न हो इसका ध्यान रखें। छात्रों को अध्ययन का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेगा। अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें।

सिंह: आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी भी कार्य को करने के लिए आप त्वरित निर्णय ले सकते हैं। माता-पिता और बड़ों को लाभ होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। ग्रह वाणी और व्यवहार में क्रोध से छुटकारा पाने की सलाह दे रहे हैं। क्रोध अधिक हो सकता है। अस्वस्थ हो सकते हैं।

कन्या: आज के दिन ग्रह आपको यह ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं कि आपका अहंकार बिना किसी कारण के किसी अन्य व्यक्ति के अहंकार में विलीन न हो जाए। अधिक शारीरिक थकान और मानसिक तनाव रहेगा। दोस्तों के साथ आज कुछ अजीब तर्क-वितर्क होगा। क्रोध और अहंकार अधिक रहेगा। धार्मिक कार्यों पर धन खर्च हो सकता है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। संघर्ष से दूर रहें।

तुला: ग्रहों का कहना है कि आपका दिन शुभ रहेगा। विभिन्न क्षेत्रों में आपको मिलने वाले लाभों से आप खुश होंगे। आय में भी वृद्धि हो सकती है। मित्रों से लाभ होगा और उनके लिए खर्चे भी हो सकते हैं। एक पर्यटन स्थल की यात्रा आपको रोमांचित करेगी। महिला मित्रों से मुलाकात मजेदार हो सकती है। विवाह के लिए अपेक्षित जीवनसाथी से मिलने की उम्मीद है। आपको अच्छा भोजन मिलेगा।

वृश्चिक: यह दिन आपके लिए शुभ रहेगा, ऐसा ग्रहों का कहना है। नौकरी, व्यावसायिक कार्यक्षेत्र का वातावरण अनुकूल रहेगा। उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपके प्रत्येक कार्य आज सफलतापूर्वक पूरे हो जाएंगे। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी में पदोन्नति भी हो सकती है। पारिवारिक जीवन में बच्चों की प्रगति से आपको संतुष्टि मिलेगी।

धनु: ग्रहों का कहना है कि आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा अस्वस्थ रह सकता है। व्यक्ति शारीरिक रूप से सुस्त और कमजोर महसूस कर सकता है। मन में चिंता आ सकती है। व्यापारिक अवरोध उपस्थित होंगे। खतरनाक, अनैतिक विचारों या व्यवहारों से दूर रहें। किसी भी योजना को सावधानीपूर्वक करें। प्रतिद्वंद्वियों और विरोधियों के बीच विवादों से बचा जा सकता है।

मकर: ग्रहों का कहना है कि आज अचानक धन खर्च करने की प्रवृत्ति है। यह लागत स्वास्थ्य के साथ-साथ व्यावहारिक या सामाजिक कार्यों के लिए बाहर जाने के कारण हो सकती है। बाहर खाने का ध्यान रखें। क्रोध और नकारात्मक विचारों से धैर्य रखें। यहां तक ​​कि अगर नौकरी या व्यवसाय में उपयुक्तता है, तो भागीदारों के बीच आंतरिक मतभेदों को बढ़ाने के लिए देखभाल नहीं की जानी चाहिए।

कुंभ: ग्रह कहते हैं कि आज का दिन रोमांस के लिए अच्छा है। आज आप मजबूत मनोबल और आत्मविश्वास के साथ सब कुछ करेंगे। यात्रा-पर्यटन की संभावना। च्स्वरु खाना और नए कपड़े पहनना वाहन सुख का योग है। साझेदारी से लाभ होगा।

मीन: आज का दिन आपके लिए शुभ है, ग्रहों का कहना है। आज आप मनोबल और आत्मविश्वास के साथ दृढ़ता का अनुभव करेंगे। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। घर में सुख और शांति का माहौल रहेगा। अपने व्यवहार और वाणी पर नियंत्रण रखें। सहयोगियों का सहयोग मिलेगा। मैहर से अच्छी खबर आ सकती है।

शुभम भवतु:!

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *