बॉलिवुड की बेबो पर आया संकट, कोर्ट से आया फरमान, हो सकती है गिरफ्तारी

बॉलीवुड की बेबो अर्थात करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कारण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों दिखाई दे रही है। अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का उनके चाहने वालों ने बेसब्री से इंतजार किया था। लेकिन फिल्म बॉयकॉट कल्चर के कारण वह मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो सितारों ने सोचा था।

Kareena Kapoor Khan requests everyone to NOT boycott 'Laal Singh Chaddha';  talks about allegations of disrespecting the audience | Hindi Movie News -  Times of India

सूत्रों की मानें तो करीना कपूर की कुछ दिनों पहले एक वीडियो जमकर वायरल हुई थी जिसमें वह यह कहते दिख रही थी कि जिसको भी उनकी फिल्म नहीं देखनी है ना देखें। साथ ही अब अभिनेत्री के पास कोर्ट से एक नोटिस भी आया है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेबो को यह नोटिस महाराष्ट्र के किसी कोर्ट से नहीं मिला बल्कि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख की कोर्ट से मिला है।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के शो केस तो बनता है। के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में है। यह एक कॉमेडी शो है। जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बुलाकर रितेश देशमुख उनसे काफी ज्यादा बातें भी करते हैं और हंसी मजाक भी। अब जल्द ही हमें इस शो पर बॉलीवुड की बेबो अर्थात करीना कपूर देखने को मिलेंगे।

Kareena Kapoor Khan rubbishes pregnancy rumours

तो इसी शॉ पर बुलाने के लिए करीना कपूर को नोटिस या आप कह सकते हैं कि इनविटेशन भेजा गया है। इसी से जुड़ा एक वीडियो में रितेश ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में करीना के पास से एक शख्स गुजरता है जिसे देखने के बाद करीना अपना फेमस डायलॉग बोलती हैं। कि यह कौन है जिसने पलट कर मुझे नहीं देखा तब रितेश वहां आते हैं और बोलते हैं कौन नहीं कोर्ट है।

जिसके बाद वह कहते हैं कि वह एक पर्ची देकर गया है जो कोर्ट का नोटिस है जिसे आप करीना के लिए उनके शो का इनविटेशन भी मान सकते हैं। तो जल्द ही हमें रितेश देशमुख के इस रियल्टी शो कर अभिनेत्री करीना कपूर देखने को मिलेंगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment