in

अब जल्द ही अमिताभ बच्चन की आवाज़ वाला कॉलर ट्यून हो जायेगा बंद, लेकिन इसके बाद हम सभी को….

कोरोना वायरस से जागरूकता के लिए जो कॉलर ट्यून हमे हर बार कॉल करने पर सुनाई जाती थी। अब उससे सभी भारतीयों को छूट मिलेगी। अमिताभ बच्चन की आवाज़ में रिकॉर्ड की गयी उस कॉलर ट्यून में कोविड के लिए बने नियमों का पालन और सावधानी के बारे में बताया जाता था। उस कॉलर ट्यून को लेकर लोगो ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

इस कॉलर ट्यून को बंद करवाने को लेकर काफी लोगो ने हाई कोर्ट से मांग भी की थी। इस आने वाली 15 तारिक को अमिताभ बच्चन की आवाज़ वाली इस ट्यून को हटा दिया जायेगा। लेकिन इसकी दूसरी कॉलर ट्यून  लगाया जायेगा। जिसमे हम सभी को टीकाकरण से जुडी अफवाओं के बारे में बताया जायेगा।

जब से कोरोना वायरस के लिए वैक्सीन बनाई जा रही है उसके बाद से सोशल  मीडिया पर काफी अफवाओं को फैलाया जा रहा है। यह सभी अफवाओं फेक है और हम सभी को इन पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

वंचित बहुजन गठबंधन के लीडर प्रकाश अम्बेडकर ने भी इस कॉलर ट्यून को सभी नेटवर्क से हटाने की गुजारिश की है। प्रकाश अम्बेडकर आगे बताते है की इससे लोगो में डर की भावना पैदा हो रही है। आप इस इस कॉलर ट्यून के बारे में क्या सोचते है हमे कमेंट करके जरूर बताये। और इस लेख को अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *