in

Kapil Sharma Show- में काम करने वाली बुरी ने छोड़ा इस शो को, इस बीमारी का चल रहा है इलाज

कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती, अपने बोल्ड फोटोज के कारण पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. सुमोना चक्रवर्ती के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फैन फोल्लोविंग है.

सुमोना अपनी निजी जिन्दगी के बारे में सोशल मीडिया पर ज्यादा शेयर नहीं करती, लेकिन कुछ दिन पहले सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए हैरान करने वाली बात बताई.

सुमोना ने बताया की उनका एंडोमेट्रियोसिस स्टेज 4 का इलाज चल रहा है. आगे सुमोना ने बताया की लॉक डाउन के कारण उनके पास कोई काम भी नहीं. सुमोना अपने पुरे परिवार का पालन पोषण खुद ही कर रही है. सुमोना ने आगे बताया की वह लॉकडाउन को इमोशनली काबू नहीं कर पा रही है.

सुमोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक लम्बा चौड़ा  कैप्शन भी लिखा, इन्होंने लिखा की मैंने आज काफी समय बाद अपने घर पर ही वर्कआउट किया. कुछ दिन मैं गिल्टी महसूस करती हूं, क्योंकि कई बार उदासी हमारे लिए अच्छी होती है.

सुमोना आगे बताती है की में सोशल मीडिया पर ज्यादा शेयर नहीं करती लेकिन में साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस की समस्या से जूझ रही हूं. मुझे आज लगा की मेरे फैन्स के साथ सायद मुझे यह बात शेयर करनी चाहिए .इसलिए आज आपको यह सब बता रही हूं.

एंडोमेट्रियोसिस एक ऐसी समस्या है, जिसमें महिलाओं के यूट्रस के अंदरूनी टिशु फैल कर बाहरी लाइन पर आ जाते है. यह टिशु ओवरीज़, फैलोपियन और भी अन्य आंतो के पास पहुँच जाते है. इससे पेट में दर्द होने लगता है. इसके लक्षण में पेट के निचले हिस्से में दर्द होना और माशिक धर्म में अनियमितता होती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *