in

पत्नी से भी ज्यादा अपनी भाभी और साली के साथ रोमांस कर चुके है, ये बॉलीवुड के एक्टर…

बॉलीवुड में कई ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियां है, जिन्होंने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया है। जिनकी जोड़ी को हर कोई साथ में देखना चाहते है। बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपनी भाभी और साली के साथ भी रोमांस कर चुके है। तो आज हम आपको बताएंगे की किन किन अभिनेताओं ने अपनी साली और भाभी के साथ रोमांस किया है।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सलमान खान और मलाइका अरोड़ा का। मलाइका की शादी सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से हुई थी। लेकिन अब इन दोनों का त’लाक हो चूका है। सलमान और मलाइका को कभी किसी फिल्म में एक दूसरे के सामने तो नहीं देखा गया। लेकिन मलाइका को फिल्म दबंग के गाने मुन्नी बद’नाम हुई में देखा गया था। यह गाना उस समय खूब ट्रेंड पर भी था।

इस लिस्ट में नंबर दो पर नाम आता है सैफ अली खान और करिश्मा कपूर का। सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे अच्छे जोड़ी में से एक है। सैफ और करिश्मा कपूर ने हम साथ साथ है फिल्म में एक साथ काम किया था। दोनों का एक साथ ऑनस्क्रीन रोमांस भी लोगो को बहुत पसंद आया था। इन दोनों का रिश्ता अभी काफी ज्यादा बदल चूका है, लेकिन सैफ अली खान करिश्मा कपूर के जीजा जी बनने के बाद भी करिश्मा के साथ काफी अच्छा बॉ’न्ड शेयर करते है।

इस लिस्ट में नंबर तीन पर नाम आता है, अजय देवगन और रानी मुखर्जी का। रानी मुखर्जी काजोल की चचेरी बहन है, जिस हिसाब से रानी मुखर्जी अजय देवगन की साली हुई। दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है, और उन फिल्मो में ऑन स्क्रीन रोमांटिक सीन भी दिए। इन दोनों को फिल्मों में काफी पसंद भी किया गया।

इस लिस्ट में नंबर 4 पर नाम आता है उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी का। उदय चोपड़ा रिश्ते में तो रानी मुखर्जी के देवर लगते है। लेकिन यह दोनों सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस के जलवे भी दिखा चुके है। हालांकि तब रानी मुखर्जी ने उदय चोपड़ा के भाई आदित्य चोपड़ा से शादी नहीं की थी।

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है, अनिल कपूर और श्रीदेव का। श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक मानी जाती है। दोनों ने करीब 14 फिल्म में रोमांस किया था। रियल लाइफ में इन दोनों का रिश्ता देवर भाभी का था। क्योंकि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *