in

विद्या बालन सिद्धार्त रॉय कपूर की तीसरी पत्नी है, लेकिन फिर भी नहीं करती विद्या बालन अपने पति के साथ यह काम

Parineeta फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुमार विद्या बालन अपनी अदाकारा के लिए जनि जाती है। विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड में प्रोडूसर है। विद्या बालन ने अपने पुरे बॉलीवुड करियर में अपने पति के द्वारा प्रोडूस की हुई फिल्म में काम नहीं किया।

एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया की क्यों अभी तक अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम नहीं पायी। उन्होंने बताया की मुझे फिल्म प्रोडूसर और फिल्म डायरेक्टर से कभी कोई दिक्कत भी हो सकती है। जिसके कारण मेरी उनसे बहस भी हो सकती है। वैसे में उनसे लड़ती नहीं हु सिर्फ बहस करती हूँ। इसलिए में नहीं चाहती की मेरी फिल्म के कारण अपने पति के साथ किसी तरह की बहस हो और हम दोनों के रिश्ते में कोई दिक्कत आ जाये।

इसके आलावा विद्या ने आगे बताया की पेसो के कारण सिद्धार्थ के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती। सिद्धार्थ मुझे किसी फिल्म में काम करने के लिए बोले और मुझे मेरी फीस से भी काम पैसे देंगे तो में कैसे कर सकती हूँ और वही मुझे किसी और फिल्म में काम करने के लिए इससे ज्यादा कीमत मिल रही है। में नहीं चाहती की पैसों के चक्र में हमारा बिच किसी तरह की अनबन हो।

सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन ने साल 2012 में शादी कर ली थी। विद्या बालन साउथ इंडियन फॅमिली से है और सिद्धार्थ रॉय एक पंजाबी परिवार से है। इन दोनों ने अपनी शादी साउथ इंडियन और पंजाबी रीती रिवाजो से की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *