बॉबी देओल का बेटा हुआ जवान लेकिन मां ने चुराया छोटी ड्रेस में सबका ध्यान

0
295

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देवल ने अपने सुपुत्र आर्यमन देओल का मुंबई के एक नामी रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाया। वह इस पार्टी में सिर्फ सिर्फ उनके बहुत ही करीबी और फैमिली मेंबर्स को ही देखा गया था। इसमें कोई शक नहीं कि आर्यमन देओल भी अपने पिता की तरह ही हॉट एंड हैंडसम है। वही बॉबी देओल ने पार्टी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो मिनटों में ही वायरल हो गई। हैंडसम हंक के बर्थडे में कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे और साथ ही बॉबी देवल भी वहीं पर थे लेकिन फिर भी पार्टी की सारी लाइमलाइट बॉबी की पत्नी तानया देओल उड़ा ले गई।

बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल ने अपने बेटे के बर्थडे के लिए एक ऐसी ड्रेस सुनी थी जो इतनी स्टाइलिश थी कि उन्हें देख किसी को भी यकीन ना हो कि वह इतने जवान बेटे की मां है। साथ उनके चेहरे का ग्लो बड़ी-बड़ी बॉलीवुड की अदाकारा को भी टक्कर दे रहा था। ड्यूटी और ड्रेसिंग सेंस का यह परफेक्ट मैच तान्या देओल पार्टी की हाईलाइट बना रहा था। साबित तानिया देवल पार्टी की जान दिखाई दे रही थी। तान्या देवोल का ड्रेसिंग सेंस इतना कमाल का था की आजकल की लड़कियां उनसे टिप्स ले सकते हैं।

आर्यमन की मां यानी कि तान्या देओल ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए शॉर्ट लेंथ का रॉम्पर पहना था। पेस्टल शेड के इन कपड़ों पर मरून शेड का ओवरऑल फ्लोरल प्रिंट था जिससे इस ड्रेस में एक अलग ही अट्रैक्टिव लुक आ रहा था। इस स्मार्ट लुकिंग अटायर को उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स के साथ मैच किया था जो मानो ऐसी लग रही हूं कि इसी ड्रेस के लिए बनी है। वहीं उनके हाथ में टेक्सचर्ड क्लच था। तान्या ने अपने लुक को डायमंड ब्रेसलेट, लग्जरी वॉच और गोल्डन हूप्स के साथ राउंड ऑफ किया था जिसके बाद में पार्टी की सारी लाइमलाइट ले गई।

इसके साथ ही बर्थडे बॉय अपने पिताजी तेरा ही हैंडसम और हॉट लग रहे था। आर्यमन ने इस पार्टी के लिए वाइट कलर की जींस जिसके ऊपर उन्होंने ग्रे कलर की फुल स्लीव्स ट शर्ट और ग्रेविश जैकेट डाल रखी थी। जो उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रही थी। वही इनके पिता बॉबी देओल की बात की जाए तो अभिनेता ने कंफर्टेबल क्लोज को चुना था। पार्टी में बॉबी देवल हमें ब्लू कलर की वाश्ड और रिपड पत्त्रें वाली जींस के साथ बेबी पिंक कलर की टीशर्ट में दिखाई दिए ।वहीं इनके लुक को ब्लू कलर के स्नीकर्स पूरा कर रहे थे। पूरा देओल परिवार बहुत ही ज्यादा गुड लुकिंग लग रहा था। लेकिन पार्टी की लाइमलाइट तान्या देओल के नाम रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here