बिग बॉस विजेता रुबीना दिलैक हुई कोरोना पॉजिटिव, कहा कोरोना के बाद करूंगी यह काम, सुनकर सभी हुए हैरान

0
128

भारत अभी कोरोना की दूसरी लहर की मार से गुजर रहा है। रोजाना कई हजार लोग कोरोना का शिकार हो रहे है। पिछले कुछ दिनों में सुन रहे है की टीवी एंकर और बॉलीवुड के कई बड़े बड़े नाम भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलेक भी कोरोना संक्रमित हो गयी है।

इस बात की जानकारी रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद यह बात की जानकारी लोगो के बताई की “में हर चीज़ में कुछ न कुछ पाजिटिविटी ही देखती हूँ। अगले महीने अब में भी अपना प्लाज्मा डोनेट करुँगी। अब में 17 दिन के लिए होम क्वारंटाइन हो गयी हु। जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मुझे मिले है वो भी अपनी जाँच अवश्य करवाए।”

ऐसे समय में हर कोई अपने लिए दुआ मांगते है लेकिन रुबीना दिलेक इसके बाद अपना प्लाज्मा डोनेट करने की बात कर रही है। यह सब बातें उनके अंदर की सकारात्मक सोच को दिखाता है। उन्हें कोरोना से संक्रमित होने का कोई भय नहीं है। रुबीना की खबर सुनकर उनके चाहने वाले और उनके परिवार वाले थोड़ी चिंता में जरूर आ गए है।

रुबीना दिलेक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है वो अपने तस्वीर और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। रुबीना को बिग बॉस में भी लोगो ने काफी पसंद किया और जिसके कारण बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जित पायी।

रुबीना दिलेक कई टीवी शोज में काम कर चुकी है। सबसे अधिक पॉपुलैरिटी इनको छोटी बहु टीवी सीरियल से मिली। इसके आलावा शक्ति अस्तित्व के एहसास टीवी सीरियल से भी इनको काफी पहचान मिली जो कलर्स चैनल पर आता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here