in

बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश अब जल्द आयुष्मान खुराना के साथ डेब्यू करने वाली हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीती थी। तेजस्वी फिलहाल कलर्स के पॉपुलर शो ‘नागिन’ में काम कर रही है। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस से बाहर आने के बाद इतनी मशहूर हो गई बिग बॉस से निकलने के तुरंत बाद ही उन्हें नागिन शो ऑफर हुआ उसके अलावा भी कई सॉन्ग भी किए ओर अब फिल्मों के भी काम करने वाली है। खबर आई है की तेजस्वी प्रकाश को आयुष्मान के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। जल्दी ही तेजस्वी आयुष्मान के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

तेजस्वी को इससे पहले भी कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन तेजस्वी को उन फिल्मों की कहानी कुछ खास नहीं लगी इसलिए उन्होंने वह फिल्मे ठुकरा दी। लेकिन अब आयुष्मान के साथ फिल्म में काम करने को तैयार हो गई तेजस्वी। आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल का सैकंड पार्ट में तेजस्वी दिखाई से सकती हैं। ड्रीम गर्ल के पहले भाग में आयुष्मान के साथ नुशरत भरुचा थी। इस फिल्म में तेजस्वी आयुष्मान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। ड्रीम गर्ल का पहला भाग लोगो को बहुत पसंद आया था।

तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर की फिल्म का ऑफर भी मिला था। एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस के सिक्वल के लिए तेजस्वी को चुना गया था लेकिन तेजस्वी ऐसे फिल्मों में काम नही करना चाहती इसलिए उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए तेजस्वी ने ऑडिशन भी दिए है। इससे यही लग रहा है की यह फिल्म तेजस्वी को ही मिल सकती है।

ड्रीम गर्ल फिल्म की शूटिंग अगस्त तक शुरू की जाएगी। एकता कपूर ड्रीम गर्ल की प्रोड्यूसर है। अभी तेजस्वी से इस बारे में कुछ खुलासा नही हुआ है ना ही फिल्म के डायरेक्टर के द्धारा कुछ पता चला है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.