न्यासा देवगन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, काजोल ने बताया बेटी जल्द करेगी बॉलीवुड ने डेब्यू….

अजय देवगन और काजल देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है अजय देवगन और काजल देवगन 90 के दशक के बेहतरीन कलाकारों में से एक है। और इनकी बेटी न्यासा देवगन जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली है। आज के समय में अभी अजय देवगन अपनी एक्टिंग के बलबूते बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते है। और अजय देवगन ऐसे कलाकार हैं जो हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं।

Ajay Devgn's daughter Nysa's latest picture in a crop top with her friend  takes over the internet | Hindi Movie News - Times of India

अजय देवगन की मूवी आज भी लोग देखना बहुत पसंद करते हैं और न्यासा देवगन अपनी सुन्दरता को लेकर काफी चर्चा में रहती है। इनकी सुन्दरता किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही है। न्यासा अपनी सुन्दरता से सोशल मिडिया पर आग लगा रही हैं। न्यासा देवगन अपने अलग अंदाज और लुक को लेकर चर्चा में रहती है।

Nysa Devgan And Vedant Mahajan's Alleged Relationship: From Late Night  Parties To Exotic Vacations

काजल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है। और इन्होंने अपनी सभी फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है काजल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 30 साल पूरे कर लिए हे और काजल ने इन सालों में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की है। और अपना नाम रोशन किया है। काजल देवगन से एक इंटरव्यू में पूछा कि क्या न्यासा देवगन कर सकती है जल्दी बॉलीवुड में एंट्री।

Nysa Devgan looks chic in new PICS from Spain vacation, spends quality time  with her best friends | PINKVILLA

इस बारे में काजल ने जवाब देते हुए कहा कि जब बच्चों की बात आती है तब यह निर्णय बच्चों का ही होना चाहिए। काजल देवगन का कहना है कि एक मां के लिए ये जरूरी है की वह फिल्म के लिए प्रेरित न करे। और ये देखना चाहिए की बच्चो को कोन सी चीज प्रेरित करती हे बच्चो को वो ही करना चाहिए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment