in

भारती सिंह 12 दिन के बेटे को घर पर छोड़ कर लौटी काम पर, लोगो ने कहा पैसो की भूखी

भारती सिंह काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। क्योंकि भारती को ट्रोल किया जा रहा है। भारती ने 12 दिन हुए बच्चे को और उसे घर पर छोड़ कर काम पर वापसी की। ‘हुनरबाज’ शो को भारतीऔर उनके पति हर्ष जज कर रहे हैं और इस शो का फिनाले है तो फिनाले एपिसोड को शूट करने के लिए सेट पर आना पड़ा भारती को।

भारती को इसके लिए काफी लोगो का प्यार और सराहना भी की तो वही कुछ ने कहा की अपने 12 दिन के बेटे को घर पर कैसे अकेला छोड़ सकती है काम इतना जरूरी है की बच्चे को घर पर छोड़ दिया। भारती को 3 अप्रैल को ही बेटा हुआ था।

भारती ने एक इंटरव्यू में कहा की ट्रैफिक पर मेने देखा है अपने छोटे से बच्चे को लेकर या उसे अपने से बांध कर भीख मांगती हैं। यहा तक की महिलाए गर्भवती होने पर भी कंस्ट्रक्शन का काम करती थी। कंस्ट्रक्शन साइड पर महिलाएं भारी पेट के साथ साथ ईंट और सीमेंट भी उठाती थी। तो में क्यों घर में बैठ जाऊ बच्चा होने पर।

मुझे कोई रिकॉर्ड नहीं बनाना की मेने डिलीवरी के तुरंत बाद काम पर आ गई। मेने डिलीवरी के आखिरी दिन भी काम खत्म करके ही हॉस्पिटल गई थी। डिलीवरी के बाद काम पर आने से पहले मेने डॉक्टर से पूछा था उन्होंने कहा की आपकी बॉडी को आपसे अच्छा कोई नही जान सकता। बस फिर मेने अपने दिल की सुनी और काम पर आ गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.