in

भारती सिंह अपने बेटे के नाम के कारण हुई ट्रोल, यूजर्स ने कहा कोई ओर नाम नही मिला आपको?

आजकल टीवी के सितारों से लेकर बॉलीवुड एक्टर तक कब किसके निशाने पर आ जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। भारती सिंह जो अक्सर अपने वजन को लेकर ट्रोल होती हैं, आजकल एक खास वजह से काफी सुर्खियों में। भारती सिंह ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है।

खबरों के अनुसार इस बार भारती सिंह के ट्रोल होने की वजह उनका बच्चा है। भारती सिंह को फेमस टीवी होस्ट और बेस्ट काॅमेडियन के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने बेटे की कई तस्वीरें अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि हैं। इस बिच एक खास खबर सामने आई।

बताया जा रहा है कि भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम गोला रखा है। फैंस भारती सिंह के बेटे का नाम जानकर काफी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर भारती सिंह के बेटे का नाम काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि भारती सिंह का वजह कुछ ज्यादा है, इसलिए भारती ने अपने बेटे का नाम भी अपने वजन के हिसाब से रख लिया।

हालांकि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भारती सिंह और हर्ष प्यार से अपने बेटे को गोला बुलाते हैं, रियल नाम तो लक्ष्य बताया जा रहा है। भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें भारती सिंह ने बताया कि उनका बेटा उन्हे काम करते हुए देखता है।

भारती सिंह ने बताया कि उनके बेटे ने जन्म से पहले ही काम करना शुरू कर दिया था।इसीलिए भारती सिंह ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के नाम को लेकर काफी ट्रोल हुई।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.