in

इतनी खूबसूरत होने के बाद कुंवारी क्यों है Nagma, एक समय में साउथ के सबसे बड़े हीरो के साथ संबंध बना चुकी है…

Nagma ने 90 के दशक में बहुत सारी तमिल और तेलगु फिल्मो में काम किया था। Nagma ने फिल्मी दुनिया में आने के बाद अपना नाम Nandita Arvind Morarji से Nagma रख लिया था। Nagma के पिता हिन्दू थे, तो वही उनके माता जी मुस्लिम परिवार से थी। Nagma के पिता का नाम अरविन्द प्रताप सिंह मोरारजी था, इनके पिताजी एक रॉयल खानदान से थे। बाद में उनके पिता मुंबई आकर रहने लगे थे।

बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद Nagma ने अपनी दोस्त दिव्या भारती के कहने पर तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की तरफ चली गयी। देखते ही देखते ही Nagma साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट अभिनेत्री बन गयी। बॉलीवुड में तो Nagma ने होने अभिनय से सबका दिल जित लिया था, तो वही टॉलीवूड में भी Nagma को खूब सराहा गया।

इसके अलावा भी Nagma ने भोजपुरी फिल्मों में भी नाम कमाया था। Nagma की उम्र आज 44 वर्ष हो चुकी है। लेकिन अभी वो सिंगल ही है। और अकेले ही अपनी जिंदगी को बिता रही है। लेकिन Nagma शुरू से अकेले नहीं थी, इससे पहले वो चार लोगो के साथ रिलेशन में रह चुकी है।

Sourav Ganguly

सबसे पहले बात करते है क्रिकेटर Sourav Ganguly की, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान 2002 में Nagma के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे। लेकिन Sourav Ganguly ने इस रिश्ते को लोगो से हमेसा छुपा कर ही रखा, क्योंकि उस Sourav Ganguly की शादी पहले से हो रखी थी। उस समय खबर यह भी आयी थी की Nagma और Sourav Ganguly ने उस समय एक मंदर में चुप चाप शादी भी कर ली थी। उस समय लोग इनके रिश्ते के बारे में जानते तो थे, लेकिन Sourav Ganguly के शादी शुदा होने के कारण किसी ने भी इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

R. Sarathkumar

Sourav Ganguly से ब्रेकअप होने के बाद, Nagma को टॉलीवूड के अभिनेता R. Sarathkumar से प्यार हो गया था। Sarathkumar एक अभिनेता और सां’सद है। Sarathkumar पहले से शादीशुदा थे, उस समय इन दोनों का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था।लेकिन Nagma और Sarathkumar का यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। जैसे ही सरथ की बीवी को Nagma और Sarathkumar के रिश्ते के बारे में पता चला, उस समय उनकी पत्नी ने उनको तलाक दे दिया था।

इसके बाद Nagma और Sarathkumar का रिश्ता भी कमज़ोर होने लगा। और बाद यह दोनों भी अलग हो गए थे। इसके बाद से Nagma को धीरे धीरे तेलगु फिल्मो में काम मिलना भी बंद हो गया था। उसके बाद Nagma फिर मुंबई आ गयी और भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

Ravi Kishan

Ravi Kishan के साथ कई फिल्मों में काम करने के बाद Ravi Kishan और Nagma एक दूसरे के करीब आने लगे। हर बार की तरह Nagma फिर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण सुर्खिया में आ गयी थी। लेकिन इन दोनों के रिश्ते के बारे में Ravi Kishan की पत्नी (प्रीती किशन) को इनके इस रिश्ते के बारे में पता था, और उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी।

Nagma ने Ravi Kishan के साथ इस रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया, लेकिन Ravi Kishan ने इस बारे में खुल कर एक इंटरव्यू में बताया है, की मेरे परिवार वाले मेरे और Nagma के रिश्ते के बारे में जानते है। Ravi Kishan आगे बताते है की Nagma बहुत अच्छे से जानती है की में अपने बच्चो और पत्नी को कभी नहीं छोड़ सकता। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी Nagma और Ravi Kishan का यह रिश्ता आगे और चल नहीं पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

विकलांग होने पर घर वालो ने नहीं दिया साथ, कठिन हालातो में पहले ही प्रयास में बनी IAS अधिकारी

शादी के दो महीने बाद ही Bharti Singh की कर दी थी ऐसी हालत, उसके बाद भर्ती ने तलाक देने के लिए बोल दिया था