in

बच्चन परिवार में इस बार नहीं होगी दिवाली की पार्टी, परिवार में मृ’त्यु के कारण कोई दिवाली पार्टी नहीं होगी…

बच्चन परिवार ने इस साल दिवाली की पार्टी करने से इंकार कर दिया है। जबकि कई सालों से बच्चन परिवार दिवाली की पार्टी host करता रहा है,  जिसे पूरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित इवेंट में गिना जाता है।

को’रोना की वजह से इस साल दिवाली का सेलिब्रेशन भी बहुत सिंपल रहने वाला है। बॉलीवुड की प्रसिद्ध दिवाली पार्टियों में एक अमिताभ बच्चन और दूसरी एकता कपूर की दिवाली पार्टी होती है। और इन दोनों ने ही अब दिवाली पार्टी को कैंसिल कर दिया है। बॉलीवुड के स्टार्स को इस दिवाली पार्टी का खूब इंतजार रहता है।

लेकिन कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए पार्टी ना करने का निर्णय लिया गया है। इस खबर की पुष्टि खुद अभिषेक बच्चन अपने एक इंटरव्यू के दौरान कर चुके हैं।

बच्चन परिवार खुद करोना वायरस से संक्रमित हो चुका है। उन्होंने करो’ना को मा’त जरूर दी लेकिन अब पूरा परिवार इस महामा’री के दौर में फूंक फूंक कर हर कदम रख रहा है।

गौरतलब है कि इस साल जुलाई में बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ बच्चन उनके पुत्र अभिषेक बच्चन,  पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन व पुत्री आराध्या कोवि’ड-19 से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें इन चारों ने इस जंग में कोरोना को मात दी और जल्द ही इन सभी को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि की है कि परिवार में हुई मौ’त और साथ ही को’रोना वा’यरस महामा’री को देखते हुए बच्चन परिवार ने इस बार दिवाली की पार्टी कैंसिल कर दी है।

हालांकि इस पार्टी को ना करने की बड़ी वजह बच्चन परिवार की पुत्री व अभिषेक की बहन श्वेता नंदा की सास रितु नंदा की मौत के कारण बच्चन परिवार ने इस तरह का निर्णय लिया है।

बकौल अभिषेक, “यह सच है कि इस वर्ष हमारे परिवार में मृ’त्यु हुई है यह मृ’त्यु मेरी बहन श्वेता की सास रितु नंदा की हुई है। और दूसरी वजह यह है कि कौन इस क’रोना महामा’री के दौर में पार्टियां होस्ट करता है?  इसलिए हम लोगों ने इस बार पार्टी ना करने का फैसला किया है। क्योंकि हम सभी को इस को’रोना महा’मा’री के दौर में सावधान रहने की जरूरत है| सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है। दिवाली पार्टियां और दूसरे सामाजिक अवसर फिलहाल अब दूर के सपने बनकर रह गए हैं।

वैसे इससे पहले भी बच्चन परिवार दिवाली की पार्टी कैंसिल कर चुका है। जब बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज की मृ’त्यु 2017 में हुई थी। और दूसरी बार पार्टी तब कैंसिल हुई थी जब उनकी बेटी श्वेता नंदा के ससुर रंजन नंदा की 2018 में नि’धन हुआ था। तब भी बच्चन परिवार ने दिवाली की पार्टी रद्द कर दी थी।

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की सास रितु नंदा बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर की बहन है और रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की शादी हुई है। ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है। वैसे एकता कपूर की दिवाली पार्टी कैंसिल करने की वजह ऋषि कपूर का निधन बताया जा रहा है। और दूसरी वजह को’विड-19 का फैला हुआ प्रकोप है।

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.