आश्रम की बबीता ने मिनटों में पहनी कभी बिकिनी तो कभी मनोकनी, अलग अंदाज देख फैंस हुए दीवाने….

0
141

आश्रम वेब सीरीज ने ओटीटी के प्लेटफार्म पर अलग ही कमाल दिखाया है। आश्रम सीरीज सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और पॉपुलर सीरीज में से एक है। आश्रम सीरीज आजकल अपने 3 सीजन को लेकर सुर्खियों में है।साथ ही फैंस इसके तीसरे सीजन में बबीता के रोल में त्रिधा को देखने के लिए भी बेताब है। इस वेब सीरीज से त्रिधा के करियर को अच्छा खासा पुश मिला है साथ ही हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।जिसमे वह मिनटों में कभी बिकिनी तो कभी मनोकिनि बदलती नजर आ रही है।

अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने आश्रम सीरीज की सफलता के बाद से ही अपनी अलग पहचान बनाई है।त्रिधा ओटीटी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। त्रिधा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉट वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती है। त्रिधा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव नजर आती है। कही फोटो तो कहीं वीडियो अपने फैंस के लिए वह हमेशा पोस्ट करती रहती है। त्रिधा ने हाल ही में एक ऐसे ही वीडियो ने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है जिसमें वह मिनटों में ही अपने कॉस्ट्यूम बदलती नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपने बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। साथ ही वीडियो में मिनटों में ही कभी बिकिनी तो कभी मनोकनी बदलती नजर आ रहीं है।जिसको देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे है।त्रिधा के चाहने वाले वीडियो पर खूब जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।वहीं एक यूजर ने लिखा ‘नाइस वीडियो’, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की ‘आग लगा दी’। साथ ही वीडियो में त्रिधा को एक के बाद एक अलग अंदाज में और हॉट अवतार में देखा जा सकता है। वही त्रिधा वीडियो में लाइट मेकअप के साथ नजर आ रही है।साथ ही बालो को खुला रखने के कारण उनका लुक और बोल्ड लग रहा है।

साथ ही अगर त्रिधा चौधरी के वर्कफ्रन्ट की बात करें तो आश्रम सीरीज से मिली सफलता के बाद लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। साथ ही उन्हे पिछले ही दिनों उन्हें ‘आश्रम 3’ में देखा गया था जहा उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई और उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। वहीं बता दे की त्रिधा अब जल्द ही वह करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ में भी दिखाई देगी। त्रिधा चौधरी का कैरियर अब सातवे आसमान पर पाउचने को तयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here