in

Swad Official ने डोनेशन के नाम लुटे बाबा का ढाबा के पैसे? Youtuber लक्ष्य चौधरी ने किया खुलासा और मांगी बैंक स्टेटमेंट

बाबा का ढाबा नाम किसने नहीं सुना होगा, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही थी, जिसमे 1 बुजुर्ग आदमी और और एक बुजुर्ग औरत, दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते है। कोरोना महामा’री के कारण उनके ढाबे पर इतने लोग भी नहीं आते की वो अपना घर खर्च भी चला सके।

इस ढाबे के बारे में सबसे पहले एक यूट्यूब चैनल जिसका नाम स्वाद ऑफिसियल है, ने अपने एक वीडियो में दिखाया। वो वीडियो रातो रात इतना वायरल हो गया की अगले दिन से उस ढाबे पर लोगो की भीड़ लग गयी।

इस ढाबे पर इतने लोग आने लगे थे की जितना खाना 2 दिन में नहीं बेच पा रहे थे। उससे ज्यादा खाना बाबा के ढाबा से अब 1 घंटे में खत्म होने लगा। बाबा के ढाबे पर बाबा ने इतनी भीड़ एक साथ पहले कभी नहीं देखि थी। लेकिन अब फिर से धीरे धीरे वहा पर लोग काम जाने लगे है और जो लोग जाते है। उनमे से कुछ तो सिर्फ फोटो खिचवाने के लिए जाते है।

25 अक्टूबर को लक्ष्य चौधरी यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड हुआ। जिसमे उन्होंने गौरव स्वाद जो ऑफिसियल यूट्यूब चैनल को होस्ट करते है जिन्होंने बाबा के ढाबा के ऊपर वीडियो बना कर डाली थी, उन पर आरोप लगाया है की उन्होंने बाबा के ढाबा के नाम जो भी डोनेशन लिया है वो बाबा को कभी दिया ही नहीं।

लक्ष्य चौधरी ने अपने उस वीडियो में बताया की गौरव ने झूट बोला की उन्होंने बाबा को 60 हज़ार केस दे दिया है और बाकी का डोनेशन वो उनके अकाउंट में दाल देंगे। इस वीडियो को अपलोड होने होने के कुछ देर बाद ही गौरव ने एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में डाला जिसमे वो बाबा को 2 लाख 35 हज़ार का चेक देते हुए नज़र आ रहे है और बता रहे है की उनको सिर्फ इतना ही पैसा मिला है जो वह बाबा को दे रहे है।

बीते कुछ दिनों में गौरव ने बहुत सारे यूट्यूब वीडियो में बताया है की उनकी बाबा का ढाबा के नाम पर पहले दिन में ही 20 लाख से ज्यादा का डोनेशन मिला है और यह बात खुद स्वाद ऑफिसियल के होस्ट ने बताई थी। जब 1 दिन में 20 लाख से ज्यादा का डोनेशन आया था तो बाकि के दिनों में भी लाखो पैसे आये थे।

जब गौरव खुद यह बात बोल रहे है की उनको पहले दिन में 20 लाख का डोनेशन मिला हैं तो वो अब 2 लाख 35 हज़ार का चेक क्यों दे रहे है। इन सभी बातों से तो लग रहा है की स्वाद ऑफिसियल ने बाबा का ढाबा के नाम पर डोनेशन लेकर बहुत बड़ा झोल झाल किया है।

इसके बाद से स्वाद ऑफिशियल की तरफ से इस बारे में कोई भी जवाब नहीं आया। आपका इस बारे में क्या कहना है, निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *