in

बालिका वधु की आनंदी ने रिजेक्ट किया फेयरनेस क्रीम के प्रमोशन को, कहा गोरे रंग से सुंदरता नहीं होती

कलर्स पर आने वाले टीवी सीरियल बालिका वधु की आनंदी को कौन नहीं जानता। साल 2008 में शुरू हुए बालिका वधु टीवी सीरियल को भारत के हर घर में देखा जाता आया है। बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अविका गौर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है।

दरअसल अविका गौर ने एक फेयरनेस क्रीम के प्रमोशन करने वाली कंपनी को रिजेक्ट करके अपने फैंस का दिल जीत लिया। इस बारे में अविका ने कहा की इन फेयरनेस क्रीम ने लोगो के दिलो में जो छाप छोड़ी है उसके मुताबिक तो इंसान का गोरा होना ही सबकुछ है।

एक इंटरव्यू के दौरान अविका गौर ने बताया की में फेयरनेस क्रीम का कभी भी प्रमोशन नहीं कर सकती। इन ब्यूटी क्रीम्स वालो ने एक मिथ बना दिया है की अगर आप गोरे है तो आप सूंदर और सफल है। और में इस बात से बिलकुल भी सहमत नहीं हूँ। इंसान की सुंदरता उसके दिल से और उसकी कामयाबी से होती है।

आगे अविका गौर ने कहा की हमें कभी भी रंग को लेकर किसी के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए। में लोगो की इस सोच को बदलना चाहती हूँ। इस तरिके के विज्ञापन लोगो के मन में भूरा प्रभाव डालते है और में इन सभी में हिस्सा नहीं लेना चाहती।

अविका गौर को बालिका वधु सीरियल से काफी पहचान मिली जिसके बाद अब वह साउथ की फिल्मों में काम करती है। उनकी वहा पर एक अलग ही पहचान बनी है। इसके अलावा अविका गौर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनके सोशल मीडिया पर 10 लाख से भी अधिक फैंस है।

आपको अविका गौर के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर करें धन्यवाद।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *