56 की उम्र में अब सलमान चढ़ सकते है घोड़ी, इस विदेशी अभिनेत्री को बना सकते है अपनी बहु…

सलमान खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान को ना जानता हो। सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा का विषय बनते है। लेकिन वह अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं का विषय बनते हैं। हाल ही में भी सलमान खान को लेकर यह खबर निकल कर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान जल्द विदेशी अभिनेत्री को अपनी दुल्हनिया बना सकते हैं।

Is Hollywood Actress Samantha Lockwood Salman Khan New Girlfriend, Know The  Truth | क्या हॉलीवुड एक्ट्रेस Samantha Lockwood हैं Salman Khan की नई  गर्लफ्रेंड? ये है वायरल होती इन तस्वीरों की ...

बॉलीवुड स्टार सलमान खान करीब 56 के हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी तक उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। अभी तक कुंवारे के कुंवारे ही हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान खान की इसी शादी के विषय में खूब चर्चाएं भी होती आई है। लेकिन अब आपको बता दें कि सलमान को लेकर जो खबर निकल कर सामने आई है उसमें कहा जा रहा है कि सलमान अब 56 की उम्र में जल्द शादी का लड्डू खाने वाले है।

Is Samantha Lockwood Salman Khan's New Girlfriend? Here's A Look At Her  Glamorous And Sexy Pictures

बता दें कि हाल ही में सलमान खान को लेकर खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही अपने पिता सलीम खान को उनकी बहू दे सकते हैं। सलमान खान की 56 उम्र में जिस विदेशी महिला के साथ शादी करने की बात निकल कर सामने आ रही है उसका नाम है समान्था लॉक्वुड। वहीं सूत्रों की मानें तो सलमान खान इस लड़की को अपने पिता सलीम खान से भी मिला चुके हैं।

साथ ही बता दे की एक और विदेशी लड़की है जिससे सलमान खान की शादी की अटकलें लगाई जा रही है। और उस विदेशी लड़की का नाम है यूलिया वंतूर। बता दे कि यूलीया काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है। साथ ही विदेशी मूल की यह लड़की सलमान खान की काफी ज्यादा करीबी बताई जाती है और सलमान खान के घर भी उसका आना-जाना देखा गया है। यही कारण है कि लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि सलमान खान इन्हीं दोनों में से किसी से जल्द शादी कर सकते हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment