44 की उम्र में गीता मां को चढ़ी जवानी, बेटे की उम्र वाले लड़के संग होटल में , तस्वीरे हुई वायरल

सोशल मीडिया पर गीता मां के नाम से मशहूर गीता कपूर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बेटे की उम्र वाले बॉयफ्रेंड के चक्कर में वायरल हैं। हाल ही में गीता मां की उनके बॉयफ्रेंड के साथ होटल रूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बेटे की उम्र वाले लड़के को बनाया बॉयफ्रेंड

पिछले काफी लंबे समय से गीता मां जो बॉलीवुड की एक अच्छी कोरियोग्राफर है सिंगल है। वही अब बॉलीवुड में उनके और उनके बॉयफ्रेंड के चर्चे दूर-दूर तक सुनाई दे रहे हैं। पता नहीं कि गीता मां की उम्र अब 40 के भी पार जा चुकी है और उनके बॉयफ्रेंड से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल है।

images min
44 की उम्र में गीता मां को चढ़ी जवानी, बेटे की उम्र वाले लड़के संग होटल में , तस्वीरे हुई वायरल 3

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के नाम से जाना जाता है इन्होंने 15 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था इन्होंने डांस जगत में अपना गुरु सरोज खान और फराह खान को बताया है। इसके अलावा भी डांस रियल्टी शोज जज करती हुई दिखाई दी है।

वही बता दी गीता कपूर के कथित बॉयफ्रेंड राजीव खींचने बॉलीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करते हैं। गीता कपूर और राजीव को कई साथ पार्टियों में भी देखा जा चुका है लेकिन इसके बावजूद भी वह दोनों अभी तक अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment