in

Aishwarya Rai Bachchan ने बताया Anil Ambani के साथ उनके लव अफेयर के बारे में

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी, लेकिन क्या आप जानते है की अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश्वर्या ने अपने पुराने अफेयर्स से खूब ज्यादा लाइम लाइट बटोरी है। फिर चाहे वो राजीव मूलचंदानी हो, सलमान खान या फिर विवेक ओबरॉय हो। ऐश्वर्या के लव अफेयर के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चूका है, लेकिन उनका एक लव रिलेशन ऐसा भी रहा जिसके बारे में शायद ही कोई बात करता हो।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 19 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता, मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में बेशुमार सफलताएं मिली। ऐश को भारत सर’कार की तरफ से 2009 में पद्मश्री और 2012 में फ्रांस स’रकार की तरफ से द मोस्ट वुमन इन थे वर्ल्ड अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है।

अब ऐश के अगर लव अफेयर की बात करे तो सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबरॉय को डेट किया था। लेकिन सलमान और विवेक के बाद बिज़नेस टाइकून धीरू भाई अम्बानी के छोटे बेटे अनिल अम्बानी के साथ ऐश्वर्या की लिंक उप की अफ़वाए सामने आयी थी।

ऐश्वर्या मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करती है, लेकिन उनसे जब अनिल अम्बानी से डेटिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका जवाब दिया था। दरअशल साल 2008 में एक इंटरव्यू में जब ऐश से अनिल अम्बानी के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों पर सवाल पूछा गया। तो उन्होंने कहा की में बहुत कम उनसे मिली हु, आखिरी बार हम प्रोडूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे।

में और अनिल अम्बानी की वाइफ टीना बाकि सभी लोगों के साथ एक टेबल पर बैठे हुए थे। ऐश ने बताया की उन्हें यह जानकर काफी ज्यादा है’रानी हुई की उनकी और अनिल अम्बानी के लिंक उप की खबरों के ऊपर करोड़ो रुपए का समझौता किया गया, जबकि में अपने काम को लेकर अभी व्यस्त हूँ।

तो यह थी कहानी अनिल अम्बानी और ऐश के रिश्ते की कहानी, आप इस बारे में क्या सोचते है हमे कमेंट करके जरूर बताये।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Mahabharat की द्रोपदि Roopa Ganguly ने Anurag Kashyap के खिलाफ, Rupa Ganguly ने लगायी Police को डांट

Rubina Dilaik को सामान बोलने पर बुरे फंसे सलमान खान, लोगो ने शो से हटाने की करी मांग