in

बचपन में नूरा फतेही को यह काम करने से उनकी मम्मी मना करती थी, फिर नूरा कमरा बंद करके करती थी

नूरा फतेही के डांस वीडियो और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। उनके हॉट फोटोज एंड जबरदस्त डांस मूव्स इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में रहते है।

नूरा फतेही ने बॉलीवुड में पहली फिल्म Roar: Tigers of the Sundarbans की थी। जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद नूरा ने कुछ हिट फिल्मो के साथ साथ कई सुपरहिट फिल्मों में आइटम डांस किया है। जिन सांग्स में नूरा ने डांस किया है। वह सभी गाने यूट्यूब पर सुपरहिट हुए और उनमे करोड़ो व्यूज भी आते है।

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की बचपन में जब भी डांस किया करती थी। बचपन में उन्हें डांस करना शख्त मना था। लेकिन फिर भी नूरा फतेही अपने रूम को अंदर से लॉक करके डांस किया करती थी। कभी कभी जब नूरा फतेही जब अपना रूम लॉक करना भूल जाती थी, तब उनकी माँ अचानक से अंदर आकर उनसे पूछती क्या कर ही हो।

इसके जवाब में नूरा फतेही कहती थी की में तैयार हो रही हु, मेकअप कर रही हु। लेकिन नूरा के शरीर पर पसीना देखकर उनकी माँ समझ जाती थी। और डांस करने करने के कारण उन्हें डाटने पड़ जाती थी।

नोरा फतेही का एक सांग मुझे छोड़कर के यूट्यूब पर अभी तक 1 बिलियन से भी अधिक व्यूज हो चुके है। इसके आलावा पिछले साल नूरा स्ट्रीट डांसर मूवी में भी नज़र आयी थी। इस मूवी में इनके साथ वरुण धवन और श्रद्दा कपूर भी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *