in

अर्जुन ने वायरल की मलाइका की ऐसी बोल्ड तस्वीरें, सुनने पड़े ‘कुछ तो शर्म कर लेते’.. जैसे कमेंट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री है। मलाइका और अर्जुन दोनों आपस में पिछले 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में फिर से यह बॉलीवुड का पावरफुल कपल सुर्खियों में देखने को मिल रहा है। इसके पीछे की वजह है कि आप दोनों कुछ समय पहले हाल ही में मालदीव में एक साथ छुट्टियां मनाते देखे गए थे। उसके बाद अर्जुन कपूर ने मलायका की कुछ ऐसी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जिसके बाद उन्हें सुनने पड़े भारी भरकम कमेंट।

अर्जुन कपूर ने मलाइका कुछ ऐसी तस्वीरें उनके बिना बताए वायरल कर दी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर के जिसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं अर्जुन कपूर आगे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और वह पीछे मलाइका की वीडियो बना रहे हैं वीडियो शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन भी दिया है की जब उसे जरा भी अंदाजा न हो कि आप उसकी वीडियो बना रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि अर्जुन ने बनाई जाती है वीडियो उन्हें बिना बताए बनाई है जो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही है।

इसके साथ ही मलाइका ने भी अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो मिनटों में ही वायरल हो गई। फोटोस में साफ देखा जा सकता है कि खुले आसमान के नीचे नीले पानी के अंदर मलाइका कितनी मस्ती कर रही है। साथ ही हर फोटो में उनकी खूबसूरती और फिटनेस को साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि लोगों को मलाइका अरोड़ा की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें बोहोत पसंद आती है। अपने फैंस के लिए मलाइका ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

अर्जुन कपूर ने जो मलाइका अरोड़ा को बिना बताए तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उसके ऊपर लोगो के मिक्सड रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग तो अर्जुन को जमकर फटकार लगाते हुए कमेंट सेक्शन में यह बोल रहे हैं कि ‘कुछ तो शर्म करो यह आपकी होने वाली पत्नी है इनकी इज्जत का तो ख्याल करो’। वहीं कुछ लोग इन फोटोस की खुलकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। और इन फोटोस को खूब लाइक शेयर कर रहे हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.