in

मुंबई पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है, सलमान खान के दोनों भाई और उनके बेटे निर्वान खान को

अभिनेता सोहैल खान, अरबाज़ खान और उनके बेटे के खिलाफ BMC ने FIR दर्ज कर ली है। इन दोनों अभिनेता और उनके बेटे सहित तीनो पर को’रोना की गाइडलाइन्स का उलंघन करने का आरोप है। जिसके कारण अरबाज खान, सोहैल खान और निर्वान खान ले खिलाफ BMC एक्शन लेगा।

यह तीनो Christmas की पार्टी के लिए UAE गए हुए थे, फिर से UAE से मुंबई लौटने के बाद इन्होने BMC को शपथपत्र दिया की यह तीनो खुद को ताज होटल में क्वारनटीन रखेंगे। लेकिन यह तीनो ताज होटल में क्वारनटीन नहीं होकर अपने बांद्रा वाले घर में रहने लग गए।

BMC को गलत जानकारी देने के कारण इनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है। देश में अभी को’रोना के केसेस काम होने लग रहे है, लेकिन अभी भी सभी को को’रोना की गाइडलाइन्स को सख्ती से पालन करने के लिया बताया जा रहा है। लॉक डाउन हटने के बाद से ही बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ने विदेश में जाकर अपनी छुटिया और फिल्मो की शूटिंग्स जारी कर दी है।

अपने घर से पब्लिक प्लेस में आने के बाद कई स्टार्स ने नियमो का पालन किया तो कई स्टार्स ने नहीं किया। इससे पहले भी इन दोनों अभिनेताओं पर मास्क ना पहले के कारण भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। आप इनके इस हरकत के कारण क्या सोचते  करके जरूर बताये और इस आर्टिकल अपने  दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *