in

मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज़ खान खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे है

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी मलाइका अरोरा और अरबाज़ खान की रही है। वैसे तो इन दोनों का तलाक साल 2017 में हो गया था, लेकिन इसके बाद भी यह दोनों अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में बने रहते है। फ़िलहाल अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी में व्यस्त है। मलाइका अरोड़ा अरबाज़ खान से अलग होने के बाद अभिनेता अर्जुन के साथ रिलेशन में है। और खबरों के मुताबिक यह दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है।

मलाइका अरोड़ा

वही अगर बात करें अरबाज़ खान की तो वो अभी इटालियन अभिनेत्री और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में है। अरबाज़ की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने हालही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद से वह काफी चर्चा में बनी हुई है।

अरबाज़ खान मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। इन दोनों को अक्सर पार्टी करते हुए एक साथ देखा जाता है।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की। इनका यह कातिलाना अंदाज़ देख कर लोग इनके दीवाने हो गए है।

अभिनेता अरबाज़ खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से उम्र में 22 साल बड़े है। जॉर्जिया एंड्रियानी की उम्र 32 है वही अरबाज़ की उम्र 54 वर्ष है।

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने फैशन और हॉट अंदाज़ के कारण भी काफी चर्चा में रहती है। जॉर्जिया एंड्रियानी अपने फैंस के साथ अक्सर ही अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती रहती है। जो लोग इंटरनेट पर काफी पसंद करते है।

अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी कई बार खान परिवार की पार्टी और फेस्टिवल पार्टी में एक साथ दिखाई देते है। इस जोड़ी के बारे में आप क्या सोचते हो हमें कमेंट करके बताना न भूले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.