अनुष्का शर्मा ने बताया आखिर क्यों नहीं दिखाती बेटी वामिका का चेहरा लोगो को

0
150

बॉलीवुड की दुनिया में अनुष्का और विराट कोहली की जोड़ी बेस्ट जोड़ीयो मे से एक हैं। इन दोनों की जोडी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। डेट से लेकर शादी तक के अनेक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। बॉलीवुड की दुनिया में इन दोनों की शादी सबसे बेस्ट शादीयों में से एक हैं।

इन दोनों की शादी इटली मे हुई थीं। विराट कोहली ने क्रिकेट की दुनिया में काफी नाम कमाया हैं।  कुछ दिनों से क्रिकेट के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं विराट कोहली। वही अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड को एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्में दीं हैं। विराट अनुष्का की एक क्यूट सी बेटी है।

जिसका नाम इन दोनों के नाम को मिलाकर वामिका रखा है। वामिका एक साल की हो गई है। पर अभी तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया। जब भी अनुष्का और विराट के साथ उनकी बेटी वामिका होती है तो वो उसका चेहरा मीडिया से छुपा लेते हैं।

विराट जब भी फैमिली के साथ या मैच के लिए बाहर विदेश जाते हैं तो कई बार उन्होंने मिडिया से रिक्वेस्ट की है कि वो वामिका की कोई तस्वीर ना ले और ना ही उसे सोशल मीडिया पर शेयर करें। दरअसल कुछ समय पहले जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैंच के लिए विराट दक्षिण अफ्रीका गये तो विराट मिडिया से रिक्वेस्ट करते नजर आये।

उन्होंने मीडिया से कहा कि वो वामिका की फोटो ना खींचे। विनती करते हुए विराट ने कहा कि वे वामिका की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर कभी ना शेयर करे। मीडिया ने विराट की इस बात का पुरा ध्यान रखा। इसके लिए विराट ने सभी मीडिया और पत्रकारों को धन्यवाद कहा।

तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर न करने के पीछे की खास वजह यह हैं कि विराट अपनी बेटी वामिका को सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। उसके अच्छे करियर के लिए विराट और अनुष्का ने यह फैंसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here