in

अनुष्का और विराट कोहली ने किया खुलासा, सलमान खान की इस गन्दी हरकत से इन्होने अपनी शादी में नहीं बुलाया था

2017 की सबसे बड़ी शादी और चर्चित शादियों में से एक विराट और अनुष्का की शादी थी। उस समय हर कोई इनकी शादी की खबरें सुनना चाहता था, की कहा ये लोग शादी करेंगे? कौन कौन बॉलीवुड के सेलिब्रिटी इनकी शादी में मजूद थे। इन दोनों की शादी उस समय की सबसे ग्रैंड शादियों थी। इन दोनों की शादी में उस बॉलीवुड के सभी बड़े नाम शामिल थे लेकिन सलमान खान इनकी शादी में कही दिखाई नहीं दिए।

यह बात हम सभी जानते है की इन्होने शादी इटली में की थी। इटली के टस्कनी के रेसॉर्ट में इन्होने अपनी शादी का वेन्यू रखा था, और समय वह सिर्फ 50 लोगो को ही बुलाया गया था। भारतीय टीम के कप्तान और बॉलीवुड की क्वीन की शादी थी, जिसके कारण सिक्योरिटी भी काफी ज्यादा रखी गयी थी।

जिसके बाद इन दोनों ने मुंबई में ही अपना रिसेप्शन रखा था, जहाँ हर एक बड़े चेहरे को बुलाया गया था। लेकिन सलमान खान उस शादी में कही नहीं दिखाई दिए, जिसके बाद यह बात मीडिया में वायरल हो गयी है की आखिर बॉलीवुड की इतनी बड़ी पार्टी में बॉलीवुड के दबंग को क्यों नहीं बुलाया गया।

अनुष्का ने सलमान खान के एक साथ सुल्तान फिल्म में काम किया था, इन दोनों की रिश्ते आपस में बहुत अच्छे थे। लेकिन एक बार सलमान खान ने विराट कोहली को एक शो के दौरान कुछ ऐसी बात बोल दी थी। विराट को बिलकुल अच्छी नहीं लगी। शायद इसी कारण विराट कोहली ने सलमान खान को अपनी पार्टी में न्योता नहीं दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *