in

Anushka Sharma के बचपन से जुड़ा खुला दर्दभरा राज, पैसों की तंगी के चलते हुआ ये सब…

अनुष्का शर्मा का बॉलीवुड तक आने का सफर किसी मोटिवेशनल कहानी से कम नहीं है। अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से शुरू की थी, फिर उसके बाद इन्होने बॉलीवुड में अपने काम से सबको अपना दीवाना बना लिया था।

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में आने तक बहुत स्ट्रगल किया है। इस समय अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। और अपनी अदाकारा से सभी का मन मोह लेती है। आज अनुष्का शर्मा कामयाबी की ऊंचाइयों पर है।

अनुष्का आज भले ही करोड़ों की मालकिन हो, लेकिन उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने कुछ अपनी पुरानी बातें बताई जब उनका परिवार बहुत बुरे हालात से गुजर रहा था।

अनुष्का बताती है कि कैसे उसकी माँ ने पूरी रात जाग कर उनके लिए डांस पोशाक बनाई थी, क्योंकि उस समय उनके परिवार के पास वह ड्रेस खरीदने के पैसे भी नहीं थे। आगे अनुष्का बताती है कि मुझे उस समय स्कूल डांस कम्पटीशन में हिस्सा लेना था और उसके लिए कम्पटीशन फीस भी मांगी गयी थी। वह फीस डांस कंपटीशन में पहनने वाली पोशाक की थी, यह बात जब उन्होंने घर पर बताई तो उनकी मम्मी साफ मना कर दिया था।

अनुष्का ने आगे बताया की उनकी माँ ने मेरी उत्सुकता देखकर, पूरी रात जागकर मेरे लिए ड्रेस बनाई थी। अनुष्का शर्मा की लाइफ का यह किस्सा आपको जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये, और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *