खान परिवार में होगा एक और तलाक, टूटेगा 24 साल पुराना रिश्ता

खान परिवार में हाल ही में एक तलाक के बारे में तो आप सब ने सुना ही था। वह अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का आपस में से अलग हो जाना था । लेकिन अब अरबाज खान के छोटे भाई सोहेल खान भी अपनी बीवी सीमा खान से तलाक ले रहे हैं। हाल हाल ही में सोहेल खान अपनी बीवी सीमा खान के साथ बांद्रा कोर्ट में दिखाई दिए थे। और अब सोहेल खान और सीमा खान एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं।

 

sohail 1

एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं। और अब यह ऑफिशल भी हो चुका है। हाल के दिनों में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सोहेल खान और सीमा खान बांद्रा कोर्ट में दिखाई दिए थे। वह अपनी डिवोर्स की कार्यवाही को आगे बढ़ाने के लिए आए थे। जिसके बाद सीमा खान कोर्ट से तेजी में बाहर निकली थी। तथा सोहेल खान आराम से निकलते दिखाई दिए थे। सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान का यह रिश्ता करीबन 24 साल पुराना है।

Sohail Khan at Sunny and Anu Dewan s Christmas Party in Mumbai

सोहेल खान सीमा सचदेव ने 1998 में एक दूसरे से शादी की थी तथा उनके दो बेटे भी हैं। जिनका नाम योहान और निर्वाण है। कुछ दिनों पहले यह खबर भी आ रही थी कि इनकी पत्नी सीमा खान सोहेल खान से अलग रह रही हैं। परंतु इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था के यह दोनों एक दूसरे से तलाक लेने तक पहुंच जाएंगे। इन दोनों के तलाक लेने की बातें सोहेल खान के फैंस के साथ साथ बाकी लोग भी आश्चर्यचकित हैं।

Seema Sohail Khan

एक्टर सोहेल खान और सीमा खान की शादी दोनों की रजामंदी से हुई थी। तथा इन दोनों की शादी किसी फिल्म से कम नहीं थी सीमा खान एक हिंदू परिवार से आते हैं। तो इन्होंने अरबाज खान के साथ भाग कर शादी की थी। तथा अरबाज खान ने अपने शादी के लिए एक मौलवी तक को किडनैप कराया था। उसके बाद इन दोनों ने रजामंदी से शादी की थी। तथा उस रिश्ते को निभाते निभाते अब इनको करीबन 24 साल हो चुके थे। लेकिन अब यह दोनों आपस में तलाक लेने जा रहे हैं। तलाक लेने का मुख्य कारण आपसी तनाव बताया जा रहा है। तथा अब यह दोनों एक दूसरे से अलग होने का फैसला।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment