अमृता सिंह को पसंद नहीं है सारा अली खान और करीना का रिश्ता, अभिनेत्री ने किया खुलासा…

अभिनेत्री करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान है और इन दोनों के बीच काफी अच्छा रिलेशन देखने को मिलता है। और इन दोनों को साथ में आते जाते हुए देखा जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। सारा अली खान के संबंध उनके सौतेले भाई तैमूर जो कि करीना का बेटा है उनसे भी बहुत अच्छे देखने को मिलते हैं।

सालों बाद सैफ को आई पहली बीवी की याद, कहा- तलाक का बेहद दुख! - saif ali  khan talk about amrita singh-mobile

यह सवाल कई बार मीडिया में पूछा गया है कि सारा अली खान और करीना का रिश्ता अमृता सिंह को पसंद नहीं है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ने इस सवाल का जवाब खुद देते हुए कहा कि करीना और सारा अली खान के रिलेशन से मुझे कोई भी परेशानी नहीं है। और अमृता सिंह के द्वारा ही सारा अली खान को तैयार करके सैफ अली खान के पास भेजा गया है।

घरवालों से छुपकर 12 साल छोटे सैफ के साथ अमृता ने की थी शादी, तलाक होने पर  छोटे नवाब से लिए थे 5 करोड़ रुपए | Amrita Singh birthday special: Know  Interesting

सूत्रों से पता चला है अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के लिए जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला को कहकर सुंदर सी ड्रेस बनवाई थी। 1991 में अमृता सिंह और सैफ अली खान ने शादी करी थी और अमृता सिंह के दो बच्चे हुए थे उनके बच्चों का नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है।

इन दोनों ने 2004 में शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया था। साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी कर ली। और उनके दो बच्चे भी देखने को मिलते हैं और अमृता सिंह ने अपने तलाक के बाद शादी न करने का फैसला लिया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment