अमरीश पूरी के पोते जल्द ही बॉलीवुड में करेंगे इस खूबसूरत लड़की के साथ अपनी शुरआत, जानिए किसकी बेटी है वो…

0
220

अमरीश पूरी ने प्रेम पुजारी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अमरीश पूरी ने अपने एक विलेन के अभिनय से हम सभी का दिल जीत लिया था। Mr India फिल्म से अमरीश पूरी ने खूब पॉपुलैरिटी हाशिल की थी। उनका एक डायलॉग मोगाम्बो खुश हुआ आज भी लोगो को बहुत पसंद है।

साल 2005 में अमरीश पूरी ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया था। अमरीश पूरी हिंदी सिनेमा में एक हीरो की भूमिका करना चाहते थे, लेकिन उनकी भारी आवाज़ और दमदार शरीर से लोग उनको खलनायक के रूप में पसंद करने लगे। और बाद में इन्होने एक विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई।

अमरीश पूरी के बेटे राजीव पूरी ने तो बॉलीवुड में कभी काम नहीं किया, लेकिन अब उनके पोते हर्षवर्धन पूरी अब बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले है। हर्षवर्धन ने इससे पहले Ishaqzaade फिल्म में अस्सिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुके है।

हर्षवर्धन इस रिलीज़ होने वाली फिल्म पागल फिल्म में नज़र आएंगे। और उनके साथ शिवालिका ओबरॉय भी इस फिल्म में उनको अपोजिट नज़र आएगी। अगर बात करे शिवालिका के बारे में तो ये अपनी खूबसूरती को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर छायी रहती है। हर्षवर्धन पूरी और शिवालिका ओबरॉय को इनकी आने वाली फिल्म पागल के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here