in

रेखा के लव अफेयर के बारे में अमिताभ बच्चन तो हमेशा चुप रहते थे, लेकिन रेखा ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड में सबसे अधिक सुर्खियों ने रहने वाला अफेयर रेखा और अमिताभ बच्चन का था। आज भी इनका यह रिलेशन सुर्खिया बटोर ही लेता है। एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था की अमिताभ इनके इस रिश्ते को इस लिए नहीं अपनाना चाहते क्योंकि अमिताभ किसी को तकलीफ नहीं देना चाहते। और फिर इस बात से सबसे ज्यादा तकलीफ उनकी पत्नी को ही होगी।

 

अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक साथ फिल्म सिलसिला में काम किया था। यह फिल्म साल 1981 में भारत में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद इन्होने एक के बाद कई हिट फिल्मों में काम किया था। अमिताभ बच्चन उस दौरान शादी शुदा थे। अपनी शादी शुदा जिंदगी बचाने के लिए इन्होने रेखा के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया था।

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें जया बच्चन को पता थी लेकिन वो चुप चाप यह सब सहन कर रही थी। रेखा उस दौरान अपनी मांग में सिंदूर भरने लग गयी थी, लेकिन रेखा उस दौरान शादी शुदा नहीं थी। मीडिया में ऐसी खबरें भी आने लग गयी थी की रेखा यह सिंदूर अमिताभ बच्चन के नाम का लगाती है।

रेखा और अमिताभ बच्चन का रिश्ता उस समय समाप्त हुआ जब एक फिल्म में रेखा और अमिताभ बच्चन का रोमांटिक सीन देखने के बाद जया बच्चन रोने लग गयी थी। अपनी शादी शुदा जिंदगी बचाने के लिए अमिताभ ने रेखा को अलविदा कह दिया था।

अमिताभ बच्चन ने कभी इस मामले में कुछ नहीं बताया लेकिन रेखा ने कई इंटरव्यूज में अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते को कबूला है। और इस मामले में खुलकर अपनी बात सबके सामने रखी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *