अजय देवगन के साथ फिल्म में काम करने के बाद अमिताभ बच्चन ने बताई यह बात

0
55

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन दोनो ने रनवे 34 में एक साथ काम किया है। इस फिल्म को अजय देवगन ने निर्देशित भी किया है। फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म दर्शको को पसंद आ रही है। अजय देवगन के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर ये स्टार भी अजय के साथ फिल्म में काम किया है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में अजय की एक्टिंग और निर्देशन कार्य को देखकर अजय को चिट्ठी लिखी।

अमिताभ बच्चन की चिट्ठियां इंडस्ट्री में सबके लिए बहुत ज्यादा मायने रखती हैं। वही अब अजय के लिए अमिताभ ने चिट्ठी लिखी और अजय के काम की तारीफ भी की। अजय ने चिट्ठी देख खुश हो गए और अपनी यह खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। उन्होंने अमिताभ बच्चन की चिट्ठी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अमिताभ बच्चन जिसके साथ भी काम करते है उसके काम की हमेशा तारीफ करते है।

अमिताभ बच्चन ने चिट्ठी में लिखा ‘‘ अजय अजय अजय ‘34’ का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। तुम्हारा काम महान है जिस तरह तुमने सबकुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है बहुत शानदार था। सब मुझे कह रहे है की यह मेरा बेस्ट काम था। लेकिन अभी तुम्हारा बेस्ट आना बाकी है। मेरी तरफ से बधाई हो प्यार, अमिताभ बच्चन’’।

अजय देवगन ने चिट्ठी की फोटो शेयर करते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा कि जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार आपके काम की तारीफ करते है। यह यह एक ऐसी फिल्म है जो शायद मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। वह भी उन्होंने एक खत के जरिए मुझे यह सब लिखा मुझे गर्व और बहुत खुशी हो रही है धन्यवाद अमित जी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here