in

अमिताभ बच्चन ने अक्षय कुमार को लगाई सबके सामने जबरदस्त लताड़, बोले तु नहीं है किसी काम का? जानिए पूरा सच

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेता है। हिंदी सिनेमा में चार दशक से ज्यादा वक्त बिता चुके अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्मों से एंग्री यंग मैन की अवधि प्राप्त है। हिंदी सिनेमा घरों के सबसे बड़े और प्रभावशाली अभिनेता माने जाते हैं। उन्हें लोग सदी के महानायक के तौर पर भी जानते हैं और प्यार से इन्हें बिग बी और शहंशाह भी कहते हैं। अमिताभ बच्चन के अगर कैरियर की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में डेढ़ सौ से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्में करी है। और लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

वैसे तो अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ स्टाइल की वजह छाए ही रहते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया में किसी और वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हाल ही में यह खबर सुनने को मिली अमिताभ बच्चन ने एक बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार को जबरदस्त लताड़ लगा दी थी और उन्हें सभी के सामने ही बोल दिया कि तू किसी भी काम का नहीं है जिसके चलते अब पुरे सोशल मीडिया पर उन्हीं के बारे में बातें हो रही है।

वैसे तो अक्षय कुमार का नाम आज के समय में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा है और ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में की है। वह सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर गई और उन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा है मनी कलेक्शन किया है इसके चलते आज के समय में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बडे और नामी अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार का सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने की वजह एक वीडियो है। जो इस समय मीडिया में काफी तेजी से फैल रहा है। वीडियो के बारे में अगर बात करें तो वीडियो में अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार को जबरदस्त लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। और कह रहे हैं। कि तू किसी काम का नहीं है। और तुझसे अच्छे तो जानवर ही हैं। आपको यह बता दे कि यह वीडियो एक मूवी सीन और असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। और दोनों एक दूसरे को पूरा मान सम्मान देते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.