in

जब पार्टी के दौरान 16 साल छोटी अभिनेत्री अमृता सिंह को अमिताभ बच्चन ने किया था जोरदार KISS, तब सन्न रह गए थे सभी

है ना चौंकाने वाली बात। किसी को भी इस पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन एक मैगजीन में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ था, जिसका जिक्र इस आर्टिकल में छापा गया।

वैसे तो इस खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह की शादी पटौदी खानदान के बेटे और एक्टर सैफ अली खान के साथ हुई थी। अमृता सिंह, सैफ अली खान से उम्र में 12 साल बड़ी थी। दोनों की शादी शुदा जिंदगी भी अच्छी चल रही थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन कुछ समय बाद सैफ अली खान का अमृता सिंह से तलाक हो गया और सैफ की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हो गई। करीना और सैफ का एक बेटा भी है तैमूर अली खान। वही अमृता सिंह ने सैफ से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं रचाई।

खबर के मुताबिक जब अमृता सिंह का जादू पूरे बालीबुड में अपने चरम पर था। उस दौरान वह किसी करीबी की पार्टी में शिरकत करने पहुंची। ‘पियानो बार’ में एक पार्टी चल रही थी। अमृता सिंह उस पार्टी में अपने दोस्तों के साथ आई थी। पार्टी में अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी के साथ पहुंचे थे। कुछ समय बाद अमृता घर जाने लगी। तभी अमिताभ ने उन्हें पार्टी में थोड़ी देर और रुकने का आग्रह किया। जिसे अमृता ने मान लिया।

पार्टी अपने पूरे शबाब पर थीतभी उसी वक्त अमृता सिंह की नजर जब डैनी पर पड़ी, तो उन्होंने डैनी से फ्लर्ट करना चालू कर दिया। डैनी ने भी मौका देखकर अमृता सिंह को डांस फ्लोर पर बुला लिया और फिर दोनों एक दूसरे के साथ डांस करने लगे।

जैसे ही अमिताभ बच्चन ने इन दोनों को एक साथ डांस करते हुए देखा। अमिताभ बच्चन को पता नहीं क्या हुआ, उन्होंने गुस्से में आकर डैनी को खींचकर अलग कर दिया और इसके बाद उन्होंने अमृता सिंह को खींचकर अपनी बाहों में भर लिया और कुछ मिंटो तक किस किया।

अमृता कुछ बोल नहीं पायीं। अमृता के साथ-साथ पार्टी में मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। इसके बाद अमृता रेस्ट रूम में चली गई। तब अमिताभ बच्चन भी उनके पीछे पीछे रेस्ट रूम चले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस समय विनोद खन्ना का पूरे बॉलीवुड में स्टारडम था। और अमृता सिंह विनोद खन्ना के आकर्षण में बंध चुकी थी। दोनों के अफेयर की चर्चा भी चारों तरफ फैली हुई थी। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन का अमृता सिंह के प्रति ऐसा रिएक्शन इसी अफेयर के फलस्वरुप था।

Source Internet

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *