जल्द ही बनने जा रहे हैं अभिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक-दूसरे के संबंधी, जानिए सुहाना खान

1
234

हिंदी सिनेमा में बहुत से अभिनेता ऐसे हैं। जिनका एक्टिंग कि दुनिया में बहुत बडा नाम हैं। हिंदी सिनेमा के जाने माने सितारों में कुछ ही ऐसे अभिनेता जिन्हें पूरी दुनिया जानती है। जिसमें शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले लिया जाता हैं।

क्योंकि इन दोनों अभिनेताओं ने अपनी मेहनत व लगन से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं। शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन ने अपने जीवन में जितनी भी फिल्म बनाई हैं वे सभी सुपरहिट फिल्म रही हैं। दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। इनकी फिल्मे दर्शकों के दिल को छू लेती हैं,और ऐक्टिंग से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है।

हाल ही में अभिताभ बच्चन व शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं इसकी वजह यह है कि दोनों की दोस्ती जल्द ही रिश्तेदारी के रूप में बदलने वाली हैं। सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से वायरल हो रही हैं।जिसके कारण यह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। जो ओर कोई नहीं बल्कि अभिताभ बच्चन का नाती अगस्तस्य नंदा हैं। सुहाना खान और अगस्तस्य नंदा को आजकल ज्यादातर साथ देखा जाता हैं।जो एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं।

यही कारण है, कि कहा जा रहा है,कि सुहाना और अगस्तस्य नंदा दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है,और सुहाना खान जल्द ही नंदा परिवार की बहु बनने वाली हैं,इसी वजह से कहा कि शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन दोनों जल्द ही संबंधी बनने वाले हैं ।

1 COMMENT

  1. Nawaj bhai parsanli bhut achche insan he
    Jitna unki tarif karu kam he
    Mene kafi taim unke bangle me
    Kaam kiya he civill contarecta
    Ye sab nawaj bhai khud dekte the

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here