जल्द ही बनने जा रहे हैं अभिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक-दूसरे के संबंधी, जानिए सुहाना खान

हिंदी सिनेमा में बहुत से अभिनेता ऐसे हैं। जिनका एक्टिंग कि दुनिया में बहुत बडा नाम हैं। हिंदी सिनेमा के जाने माने सितारों में कुछ ही ऐसे अभिनेता जिन्हें पूरी दुनिया जानती है। जिसमें शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले लिया जाता हैं।

big b and ark

क्योंकि इन दोनों अभिनेताओं ने अपनी मेहनत व लगन से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं। शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन ने अपने जीवन में जितनी भी फिल्म बनाई हैं वे सभी सुपरहिट फिल्म रही हैं। दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। इनकी फिल्मे दर्शकों के दिल को छू लेती हैं,और ऐक्टिंग से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया है।

shah rukh khan amitabh bachchan dilip kumar

हाल ही में अभिताभ बच्चन व शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं इसकी वजह यह है कि दोनों की दोस्ती जल्द ही रिश्तेदारी के रूप में बदलने वाली हैं। सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से वायरल हो रही हैं।जिसके कारण यह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। जो ओर कोई नहीं बल्कि अभिताभ बच्चन का नाती अगस्तस्य नंदा हैं। सुहाना खान और अगस्तस्य नंदा को आजकल ज्यादातर साथ देखा जाता हैं।जो एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं।

258244d668d43bdec7caf813bcfed2d3

यही कारण है, कि कहा जा रहा है,कि सुहाना और अगस्तस्य नंदा दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है,और सुहाना खान जल्द ही नंदा परिवार की बहु बनने वाली हैं,इसी वजह से कहा कि शाहरुख खान और अभिताभ बच्चन दोनों जल्द ही संबंधी बनने वाले हैं ।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

1 thought on “जल्द ही बनने जा रहे हैं अभिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक-दूसरे के संबंधी, जानिए सुहाना खान”

Leave a Comment