in

आलिया नहीं सो पाई पिछले सात दिनों से, इस बात के कारण हुआ बूरा हुआ हाल

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत से जो नाम कमाया है,उसके लिए उन्हे किसी पहचान की जरुरत नही है। आलिया भट्ट ने जो मुकाम हासिल किया है ,उसके लिए उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी। यही कारण है कि आज आलिया को फिल्म इंडस्ट्री मे इतना सम्मान दिया जाता है।

हाल ही मे आलिया भट्ट से जोड़ी एक खास खबर सामने आई। बताया जा रहा कि आलिया पीछले कई दिनो से काफी चिन्ता मे है।जिसकी वजह से आलिया सात दिनो से सो नही पाई है। यह बात एकदम सच है क्योकि इस बात का खुलासा खुद आलिया भट्ट ने किया है।इसी वजह से आलिया पीछले कई दिनो से सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे है।

हर किसी के दिमाक मे यही सवाल है कि आखिर आलिया भट्ट को ऐसी कौनसी बात की चिंता है,जिसकी वजह से आलिया सात दिन से सो नही पाई।इस आर्टिकल मे आपको इन सवालो के जवाब मिल जायेगे। आलिया को एक्टिंग की दुनिया मे किसी पहचान की जरुरत नही है। देश मे ही नहीं विदेश मे भी काफी नाम है आलिया भट्ट का।

आलिया ने बॉलीवुड मे इतनी जल्दी वो जगह हासिल की , जिसे पाने मे बहुत समय लगता है। हाल ही मे आलिया का एक बयान सामने आया है।इस बयान ने बॉलीवुड से लेकर फैंस तक को सभी को हैरान कर दिया है। आलिया ने बताया कि वह पीछले सात दिन से सोई नही है।उन्होने इस बयान मे कहा कि कई दिनो से मुझे एक चिंता सता रही । जिसकी वजह से मै पीछले सात दिनो से नही सोई।

आप को बता दे कि हाल ही मे आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘ का टेलर रिलीज हुआ है।आलिया को इसी बात की चिंता है कि फिल्म का टेलर फैंस को पसंद आयेगा या नही। इस फिल्म मे आलिया ने काफी मेहनत की है। इसी बात को लेकर काफी परेशान है, आलिया भट्ट।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.