in

हॉलीवुड फिल्म की शुटिंग को लेकर काफी नर्वस हुई आलिया भट्ट, जल्द ही इस फिल्म में आएगी नजर

बॉलीवुड की दुनिया मे आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत से काफी नाम कमाया हैं। हिंदी सिनेमा की महशूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आजकल अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। एक ओर जहाँ आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं ।वहीं दूसरी ओर उनकी सुपर हिट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ने बॉलीवुड की दुनिया में काफी धुम मचाई हैं।

बॉलीवुड में अपना पर्चा लहराने के बाद हॉलीवुड की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने जा रही है ।आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट आॅफ स्टोन ‘ की शुटिंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं ।इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर ‘गैल गैडोट’भी नजर आयेगे। हाल ही में एक तस्वीर आलिया ने इस्टांग्राम पर पोस्ट की है ।जिसके जरिये इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है।

सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर कि हैं इसमें आलिया कार की पिछली सीट पर बैठी नजर आ रही हैं । इस तस्वीर में आलिया ने सिपंल मैकअप किया हैं । बालो को खुला रखा है ।इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कहा कि वो काफी नर्वस महसूस कर रही है।इसके आगे कहा कि आज मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शुटिंग के लिए जा रही हूँ।

सबकुछ नया है।ऐसा लग रहा है जैसे कि मैंने एक बार फिर से शुरूआत की हूँ ।आलिया के इस पोस्ट पर अर्जून कपूर ने कमेंट कर कहा ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी ‘ बॉलीवुड एक्टर करण टैक्कर ने ऑल द बेस्ट कहा। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा ,सोनी राजदान ,रिदिमा कपूर,और पूजा भट्ट ने बहुत सारा प्यार और बेस्ट विशेस दी हैं।

फैंस भी आलिया को एक के बाद एक बेस्ट बिसेश देते नजर आये। एक फैंस ने कहा कि आप बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी अपना बेस्ट दूंगी ।वही एक फैंस ने कहा कि आप घबराओ मत इंडिया की तरह विदेश मे भी आप खुब नाम रौशन करोगी ।

 

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.