in

Alia Bhatt स्कूल के बाथरूम में ऐसी हरकते करके करती थी अपनी परिवार का नाम बदनाम, जानिए क्या हरकते थी…

बॉलीवुड- करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनत्री आलिया भट्ट को आज कौन नहीं जनता। अपनी अदाकारा और मासूमियत से दर्शको का दिल जितने में कामयाब रही है। आलिया भट्ट को बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री में जोड़ा जाता है।

आलिया भट्ट टीवी शोज में दिए अपने बयानों और अपनी निजी जिंदगी के कारण हमेशा ही सुर्खियों में आयी रहती है। आज हम इस आर्टिकल में आपको आलिया भट्ट की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बतायंगे जो पहले किसी ने नहीं सुने होंगे।

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की वह बच्चन से ही काफी शरारती लड़की थी और उन्होंने अपने स्कूल टाइम में काफी मस्ती की थी। आलिया भट्ट ने आगे बताया की उन्हें स्कूल के बाथरूम में सोने के लिए बार बार सजा मिलती रहती थी। इन सभी हरकतों के कारण आलिया कई बार मुशीबत में भी पड़ जाया करती थी।

आगे आलिया भट्ट ने बताया की एक बार जब वह अपनी क्लास के समय बाहर बाथरूम में सो रही थी। तब उनकी टीचर ने उनको पूरी क्लास के डेस्क को साफ करने के लिए बोल दिया। जिसके बाद आलिया को पूरी क्लास के डेस्क को साफ़ करना पड़ गया था। जिसके बाद आलिया कहती है की हमे कभी भी स्कूल टाइम में यह सब चीज़े नहीं करनी चाहिए।

बॉलीवुड डायरेक्टर की बेटी होने के कारण आलिया भट्ट का बच्चन बहुत अच्छा गुज़रा होगा। आलिया आगे उस इंटरव्यू में बताती है की वो बचपन से ही खाने पिने की शौकीन थी। इसलिए बचपन में वह थोड़ी मोटी थी। लेकिन अब आलिया अपने फिगर पर ध्यान देती है इसलिए वह अपने डाइटिंग का ध्यान रखती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *