in

Mahesh Bhatt से भी ज्यादा अय्याश है आलिया भट्ट, रोज करती है ऐसे गन्दा काम…

बॉलीवुड में भट्ट परिवार एक ऐसा नाम है जो हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बना है। फ़िलहाल नेपोटिस्म की इस लड़ाई में भी भट्ट परिवार सबसे आगे है। आलिया भट्ट के कारण ही सड़क 2 को लोगो के गुस्सा का सामना करना पड़ा है। इस फिल्म के ट्रेलर को ही सबसे ज्यादा यूट्यूब पर डिसलाइक मिलें है।

इसके अलावा भी आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप को लेकर लाइम लाइट बटोर रही है। वैसे तो आलिया भट्ट बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक है। लेकिन एक स्टार किड होने के कारण लोग उन्हें एक नेपोटिस्म प्रोडक्ट कहकर ट्रोल भी कर रहे है। आज हम आलिया भट्ट के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो अपने कभी कही पर भी नहीं सुनी होगी।

सबसे पहले बात करते है आलिया भट्ट का कौन सा धर्म है? आलिया भट्ट का धर्म काफी लोगों के लिए एक रहस्य है। काफी लोग अक्सर पूछते है की आलिया भट्ट हिन्दू है या मुस्लिम? क्योंकि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट हिन्दू है माँ सोनी राजदान एक मुस्लिम औरत है। आलिया अपने पिता महेश भट्ट के surname को अपने नाम के आगे लगाती है, इसी कारण काफी लोग सोचते है वो हिन्दू है। लेकिन सोनी राजदान से शादी करने से पहले ही महेश भट्ट ने अपना धर्म बदल लिया था वो मुस्लिम हो गए थे।

अब बात करते है आलिया भट्ट के लव लाइफ के बारे में। यह तो सभी जानते है की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आजकल लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे है। इससे पहले भी आलिया भट्ट कई लड़को को डेट कर चुकी है। आलिया भट्ट की लव लाइफ लाइमलाइट में भी बनी रहती है।

आलिया भट्ट कई बार इंटरव्यू में बता चुकी है, जब आलिया 10th क्लास में थी, तब आलिया ने पहली बार बॉयफ्रेंड बनाया था। आलिया भट्ट का यह रिलेशन 2 साल तक चला और उसके बाद उन्होंने यह रिश्ता खत्म कर दिया। आलिया ने बताया की उनका पहला बॉयफ्रेंड उन्हें बहुत कंट्रोल करता था, वो उन्हें उनकी मर्ज़ी के कपड़े तक नहीं पहनने देता था।

इसके अलावा बॉलीवुड में आने से पहले आलिया भट्ट का अली दादरकर के साथ भी रिलेशन था। और यह रिलेशन कुछ सालो तक चलाया था। लेकिन अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर के बाद आलिया ने सिद्धार्त मल्होत्रा को डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और वो दोनों अलग हो गए।

सिद्धार्थ कपूर से अलग होने का असली कारण आलिया का रणबीर कपूर की तरफ अट्रैक्ट होना था। और अभी आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है।

आलिया भट्ट की उनके भाई राहुल भट्ट के साथ बिल्कुल भी नहीं बनती। और यह दोनों हमेशा एक दूसरे से अलग ही रहते है। और आलिया भट्ट ने कई बार यह बात बोली है की राहुल भट्ट को आलिया भाई ही नहीं मानती है। क्योंकि राहुल भट्ट के रिलेशन उनके परिवार के साथ बिलकुल भी अच्छे नहीं है।

अब अगर बात करें आलिया भट्ट की एजुकेशन की तो यह बात सभी जानते है की आलिया भट्ट अपने अजीबो गरीब बयानों के चलते काफी बार ट्रोल हो चुकी है। ऐसा ही कुछ एक बार जब आलिया भट्ट कॉफी विद करण के शो में गयी थी। उस शो में आलिया के डम्ब बयान के कारण उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

आलिया भट्ट अपने स्कूल के समय से ही पढ़ाई में काफी कमज़ोर थी और वो उस समय काफी बार अपनी क्लास में फ़ैल भी हो जाती थी। इसलिए ही आलिया ने स्कूल के बाद कॉलेज में पढ़ाई नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मकान की खुदाई करते समय कुछ ऐसा निकला, जिसने मकान मालिक करोड़पति बना दिया

लाखों में एक प्रोग्राम करती है युवा साध्वी जया किशोरी… जानिए क्या करती है इतनी कमाई का?