रणबीर से पहले आलिया भट्ट ने इन 3 लोगों के साथ लव अफेयर किया है, नंबर 3 था एक आम लड़का

0
197

आलिया भट्ट को अपने बयानों के चलते कई बार लोगो के ट्रॉल्स का सामना करना पड़ता है। आलिया भट्ट आये दिन सुर्खियों में बनी ही रहती है। आलिया भट्ट ने बेहद कम उम्र और कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। आलिया भट्ट आज के समय में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है।

आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर एक हिट फिल्म थी, आलिया ने इस फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी हाशिल कर ली थी। आलिया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इनके फैंस को काफी पसंद है। लेकिन आपको बता दे की रणबीर कपूर से पहले भी आलिया भट्ट कई लड़को को डेट कर चुकी है और उनके साथ रिलेशन में भी रह चुकी है। इस आर्टिकल में आज हम आपको आलिया भट्ट के लव अफेयर के बारे में बताएंगे।

वरुण धवन
वरुण धवन और आलिया ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है। इन दोनों एक साथ सबसे पहले Student of the Year में ही काम किया था। यह फिल्म इन दोनों की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में इन दोनों के बिच दोस्ती हुई और खबरों के मुताबिक आलिया और वरुण एक दूसरे को डेट कर रहे है।

वरुण धवन ने इस साल नताशा दलाल से शादी कर ली है। जब इनकी दोस्ती आलिया से हुई थी तब वरुण और नताशा एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके कारण आलिया के साथ इनका रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया।

अली दादरकर 
इस लिस्ट में एक नाम अली दादरकर का भी शामिल है, आलिया भट्ट ने जब बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा था। आलिया भट्ट अली दादरकर को बॉलीवुड में आने से पहले डेट कर रही थी। लेकिन इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया।

अर्शलान
आलिया ने एक इंटरव्यू के साथ बातचीत के दौरान बताया था की उनका रिलेशन अर्शलान नाम के एक लड़के के साथ भी रह चूका है। लेकिन इनका यह रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया। इनके साथ भी आलिया ने बॉलीवुड में आने से पहले डेट शुरू की थी।

रणबीर कपूर
फ़िलहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ उनके नए घर में रह रहे है। और दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे है। आलिया भट्ट अक्सर रणबीर के साथ उनकी पारिवारिक पार्टी में नज़र आती है। खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here