2 बेटी और पत्नी के साथ दुबई में बिता रहे हैं आलीशान जिदंगी सलमान खान? जानिए पूरी सच्चाई

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेताओं में से एक सलमान खान का नाम भी शामिल है। हिंदी सिनेमा का भाईजान सलमान खान को कहते हैं। सलमान खान को हिंदी सिनेमा का दबंग भी कहते हैं। सलमान खान को हिंदी सिनमा का ब्रांड के रूप मे भी पहचानते हैं। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमाया हैं।

हिंदी सिनेमा में सलमान खान ने कई अभिनेताओं का करियर सुधारा हैं। काफी लम्बे समय से सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया में राज कर रहे हैं। सलमान खान के पास 2300करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई हैं, जिसके अनुसार सलमान खान की शादी हो चुकी हैं। और उनके 17 साल और 3 साल की दो बेटी भी हैं।

बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान इतने अमीर हैं की उनकी आने वाली कई पीढियाँ को किसी की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं। आलीशान जिंदगी जी रहे सलमान खान का एक परिवार हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान की पत्नी और दो बेटियां हैं जो कि दुबई में रहते हैं। सलमान खान उन्हे दुनिया के सामने नहीं लाना चाहता।

सलमान खान जब अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच पर पहुचे थे। तो बता दें कि इस शो मे आने वाले अभिनेताओ से यूजर्स कुछ सवाल पूछते हैं। एक यूजर्स ने सलमान खान को लेकर एक ऐसी बात का खुलासा किया जो वाकई में चौका देने वाली थी। यूजर्स ने सलमान खान के बारे में आगे कहा की “कहा छुप कर बैठा हैं डरपोक? तेरे बारे में सब को मालूम है कि तो दुबई में अपनी पत्नी नूर और 17साल की बेटी के साथ रहता है।

सलमान खान ने जब इस खबर को सुना तो उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं किया। जब अरबाज ने सलमान खान से कहा कि यह ट्वीट आपके लिए ही है। तब सलमान खान ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि लोगों के दिमाग में ऐसी बातें आती कहा से हैं। यह सब बकवास बाते हैं, उन्होंने कहा कि पूरे इडिया को पता हैं कि मैं कहा रहता हूँ। सलमान खान ने इस ट्वीट के बारे कहा हैं कि यह बेबुनियादी हैं और कुछ नहीं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment